Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

आज ही दर्ज होगी बृजभूषण के खिलाफ FIR, गिरफ्तारी तक जारी रहेगा धरना: पहलवान

दिल्ली (Delhi) के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों की लड़ाई रंग लाई है। इस दौरान सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने देश के शीर्ष पहलवानों की भारतीय कुश्ती महासंघ (Wrestling Federation of India) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह द्वारा कथित यौन दुराचार के खिलाफ एक याचिका पर सुनवाई के दौरान दिल्‍ली पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि, आज ही FIR दर्ज की जाएगी।

- Advertisement -

 

चीफ जस्टिस ने पुलिस को महिला पहलवानों को सुरक्षा देने का भी निर्देश दिया है। पहलवान पिछले कई दिनों से राष्ट्रीय राजधानी में अपना विरोध कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस ने शीर्ष अदालत को यह जानकारी, पहलवानों की तरफ से भाजपा सांसद बृजभूषण पर यौन हमले के आरोपों को लेकर दाखिल याचिका पर सुनवाई के दौरान दी है। वहीं धरने पर बैठे बजरंग पूनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक आदि पहलवानों ने इस फैसले का स्वागत किया है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि, पहलवानों ने धरना खत्म करने से इंकार कर दिया है।

 

सुप्रीम कोर्ट में शुक्रवार को दिल्ली पुलिस की तरफ से सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता का कहना है कि, भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ आज यानी शुक्रवार को FIR दर्ज की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें