Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री और देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ FIR, जानें पूरा मामला !

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) अपने चमत्कारों के लिए देश-भर में प्रसिद्ध हैं। इस दौरान वह एक नए विवादों में भी घिरते हुए नजर आ रहें हैं। सूत्रों के मुताबिक, पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। देवकीनंदन ठाकुर (Devkinandana Thakur) की भी मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। दोनों के ऊपर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगा हुआ है।

- Advertisement -

 

दोनों राजस्थान के उदयपुर में धर्म सभा के आयोजन में पहुंचे हुए थे। साथ ही आरोप है कि, यह दोनों धार्मिक गुरुओं ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने वाला बयान दिया है। जानकारी के मुताबिक, आरोप यह है कि देवकीनंदन ठाकुर और धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने लोगों को हरे ‘झंडे हटाओ, भगवा फहराओ’ का नारा देकर उकसाने की कोशिश की है। बता दें कि, दोनों धार्मिक गुरुओं के खिलाफ हाथीपोल थाने में FIR दर्ज की गई है।

जानें पूरा मामला

यह मामला धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर भड़काऊ भाषण देने और भावनाओं को आहत करने के आरोप में दर्ज किया गया है। उदयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रशील ठाकुर (Superintendent of Police Chandrasheel Thakur) ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि, उदयपुर के गांधी मैदान में गुरुवार को आयोजित एक ‘धर्म सभा’ कार्यक्रम के दौरान धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कथित भड़काऊ भाषण दिया था। भाषण को लेकर शास्त्री के खिलाफ हाथीपोल थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें