Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नोएडा के गैलक्सी प्लाज़ा में लगी आग, जान बचाने के लिए 5वीं मंज़िल से कूदे लोग

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलक्सी प्लाज़ा में लगी आग के चलते लोग जान बचाने के लिए पांचवीं मंज़िल से कूदे।

नोएडा: गुरुवार की दोपहर को ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलक्सी प्लाज़ा में आग लगने से घबराये लोग अपनी जान बचाने के लिए तीसरी मंज़िल से नीचे कूद गये। इस घटना में लोगों को काफी गंभीर चोटें भी आयी। इस घटना में एक व्यक्ति के सर और रीढ़ में गंभीर चोटें आयी हैं, उसकी हालत काफी नाज़ुक बतायी जा रही है। आग की सूचना मिलने के बाद बिसरख कोतवाली पुलिस और फ़ायरब्रिगेट की टीम मौके पर पहुंची। आग लगने का कारण सॉर्टसर्किट बताया जा रहा है। इस बिल्डिंग में कितने लोग मौज़ूद हैं इस विषय में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पायी रही। लोगों की जान बचाने के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

- Advertisement -

 

 

 

घटना का एक वीडियो भी वायरल

यह घटना बिसरख कोतवाली थाना इलाके में हुई है। जहां ग्रेटर नोएडा वेस्ट के गैलक्सी प्लाज़ा में आग लग गयी और अफरातफरी की स्तिथि में लोग आग से बचने के लिए बिल्डिंग से कूदते नज़र आये। ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 1 में स्तिथ गैलक्सी प्लाज़ा में आग लगने के बाद दूर तक इसका धुंआ उठता दिखायी दिया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ उसमें जो तस्वीरें सामने आयी, उसमें नज़र आ रहा है कि लोग घबराहट में बिल्डिंग की तीसरी और पांचवी मंजिल से नीचे कूद गए। वीडियो में तीसरी मंजिल से शीशा तोड़ कर एक लड़की और दो युवक कूदने हुए नज़र आ रहे हैं। हलाकि इस घटना के बाद मौके पर भीड़ इकठ्ठा हो गयी और लोगों को ज़मीन पर गिरने से बचाने के लिए गद्दे बिछाये।

 

 

अभी तक प्राप्त सूचना के अनुसार इस पूरी घटना में 5 लोग घायल होने की सुचना है। जिसमें तीन लोग अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती हैं। मौके पर फायर ब्रिगेट की 5 गाड़ियां व पुलिस बल मौजूद है। आग भुझा दी गयी है और कोई जनहानि की सुचना अभी तक नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें