Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली के एम्स में लगी आग, इमरजेंसी वार्ड से सुरक्षित निकाले गए मरीज !

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित एम्स में सोमवार, 8 अगस्त एंडोस्कोपी रूम में भीषण आग लग गई। जानकारी के अनुसार आग सुबह करीब 11.54 बजे लगी थी। आग की सूचना मिलते ही फायरब्रिगेट की आठ गाड़ियों को घटनास्थल पर भेजा गया। इमरजेंसी वार्ड के भी सभी मरीजों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की जानकारी होते ही अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गयी थी।

- Advertisement -

ताजा जानकारी के अनुसार एम्स में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। एंडोस्कोपी रूम से सभी मरीजों को सही सलामत बाहर निकाल लिया गया है। आग लगने के बाद आपातकालीन वार्ड को भी खाली करा दिया गया है और अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है। आग बुझाने के बाद अग्निशमन की गाड़िया वापस की जा रही हैं। किन्तु एहतियातन कुछ देर के लिए एम्स परिसर में प्रवेश पर रोक लगा दी गयी है।

आग स्टोर रूम में लगी थी जिसका कारण शार्टसर्किट बताया जा रहा है। इस घटना में किसी के भी हताहत की अभी तक कोई खबर सामने नहीं आयी है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी ने बताया कि आग स्टोर रूम में लगी थी। जिस कारण कोई भी मरीज इसकी चपेट में नहीं आया है। इसके पहले दिल्ली अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि उन्हें सुबह करीब 11.54 बजे एम्स में आग की सूचना मिली थी। जिसके बाद आठ दमकल गाड़ियों को तुरंत रवाना किया गया था। यह आग ओल्ड ओपीडी की दूसरी मंजिल पर इमरजेंसी वार्ड के ऊपर स्थित एंडोस्कोपी रूम में लगी थी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें