Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जम्मू-कश्मीर के अरनिया में पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी, BSF के दो जवान घायल।

जम्मू-कश्मीर में पकिस्तान की सीमा क्षेत्र अरनिया में पाकिस्तान की तरफ से एक बार फिर गोलाबारी शुरू की गयी है। गुरूवार (26 अक्टूबर) को देर शाम पाकिस्तानी रेंजर्स ने बीएसएफ को अपने निशाने में लेते हुए हैवी फायरिंग एवं गोलाबारी की। अरनिया की बिक्रम पोस्ट सहित आठ पोस्टों पर पकिस्तान की तरफ से रात आठ बजे गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बार भारतीय सेना की तरफ से भी जवाबी कार्यवाही की गयी। गोलीबारी से सीमावर्ती 25 पंचायतों में अफरा-तफरी मच गयी। लोग घबराकर घर छोड़ कर इधर-उधर भागने लगे। पुलिस और सेना की तरफ से लोगों को घर में लाइट बंद करके रहने की सलाह दी गयी। इसके बाद भी लोग दहशत में सड़कों पर आ गये।

- Advertisement -

 

गोलीबारी गुरूवार रात से जारी है।

बताया जा रहा है कि पकिस्तान की तरफ से गोलीबारी गुरूवार रात से जारी है। इस दौरान चार घरों को शेल से नुकसान पहुंचा। साथ ही एक महिला के घायल होने की भी खबर सामने आयी है। शाम से ही सीमा पर महौल खराब होने की सुगबुगाहट शुरू हो गई थी। लेकिन जैसे ही शेलिंग शुरू हुई तो लोग सुरक्षित स्थानों की तलाश करने लगे। बीएसएफ की घरों में रहने की अनाउंसमेंट से पहले ही बहुत से लोग सड़कों पर निकल पड़े और अपने-अपने इंतजाम में लग गए। जिसके पास वाहन था वे लोग वहां से निकल गए। गाड़ियों और बाइकों में पेट्रोल भरवाने को लेकर पेट्रोल पंपों पर भीड़ देखी गई। लोग जल्द से जल्द इलाके को खाली कर सुरक्षित स्थान के लिए भागने लगे। गोलीबारी में सीमा सुरक्षा बल के दो जवानों के घायल होने की भी सूचना है।

इस बीच बीएसएफ की तरफ से कहा गया कि फायरिंग का हम मुंह तोड़ जवाब दे रहे हैं। पाकिस्तान की तरफ से अचानक फायरिंग क्यों की जा रही है अभी तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। इस फायरिंग में अभी तक कुल कितना नुकसान हुआ अभी तक इस विषय में कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें