Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिव्या खोसला कुमार की ‘Yaariyan 2’ का फर्स्ट लुक आउट, जानिए कब रिलीज़ होगी फ़िल्म !

बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में इन दिनों में फिल्मों का कहर जारी है। जैसे सीक्वल फिल्मों का ट्रेंड चला आ रहा है। फ़िल्म गदर 2, OMG2 के बाद अब यारियां 2 सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। यारियां 2 का पहला पोस्टर रिलीज डेट के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है। साल 2014 में रिलीज हुई रकुल प्रीत सिंह और हिमांश कोहली स्टारर ‘यारियां’ को फैंस ने बहुत पसंद किया गया था। दिव्या खोसला कुमार के निर्देशन बनीं इस म्यूजिकल फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी शानदार कमाई की थी।’यारियां 2′ का फर्स्ट लुक सामने आने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है।

- Advertisement -

ऐसे में अब पूरे 8 साल बाद फिल्म का सीक्वल रिलीज हो रहा है। हालांकि, अब ‘यारियां 2′ की स्टारकास्ट पूरी तरह से बदल गई है। फिल्म में अब हिमांश कोहली और रकुल प्रीत सिंह की जगह एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार, पर्ल वी पुरी और एक्टर मिजान जाफरी लीड रोल में नजर आएंगे।

इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए दिव्या खोसला कुमार ने कैप्शन में लिखा कि, “अपनी मां के आशीर्वाद से, मैं आप सभी के साथ अपनी फिल्म का पोस्टर साझा कर रहा हूं। यारियां 2 फिल्म को राधिका राव और विष्णु सापरु ने डायरेक्ट किया है।’ इसके साथ ही दिव्या ने यह भी कहा कि, फिल्म का टीजर कल यानी 10 अगस्त को रिलीज हो जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें