Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान, कई इलाकों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़।

छत्तीसगढ़ में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है। पहले चरण के तहत 20 सीटों पर मतदान हो रहा है। इन 20 सीटों में कई दिग्गजों का भविष्य दांव पर है। रिपोर्ट के अनुसार दोपहर एक बजे तक छत्तीसगढ़ में 44.55 फीसदी मतदान हो गया है। इस बीच कई इलाकों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ की खबरे भी सामने आयी। सुकमा में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें कई जवानों के घायल होने की बात सामने आ रही है।

- Advertisement -

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कांकेर के बांदे इलाके में भी नक्सलियों से मुठभेड़ के बाद सुरक्षाबलों ने AK-47 बरामद की। BSF और बस्तर फाइटर के जवानों के साथ नक्सलियों की मुठभेड़ हुई। करीब आधा घंटे चली इस मुठभेड़ में कुछ नक्सली मृत या फिर घायल होने की भी खबर भी सामने आयी। माड़पखांजूर और उलिया जंगल में मुठभेड़ हुई है। बांदे थाना के माड़ पखांजूर का यह मामला है। पखांजुर एएसपी ने इसकी पुष्टि की है। पानावर के पास से भी नक्सलियों के साथ मुठभेड़ की खबर आयी। जानकारी अनुसार, बांदे थाना इलाके में बीएसएफ एवं डीआरजी की टीम मतदान के लिए इलाके में डोमिनेशन पर निकली थी। इसी दौरान डीआरजी के साथ पानावर के पास करीब एक बजे नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। यहां भी घटना स्थल से AK-47 बरामद हुई है। इलाके में तलाशी अभियान जारी है।

बता दें कि मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के मोहला मानपुर विधानसभा में मतदान का समय समाप्त हो गया है। मतदान केंद्रों के मुख्यद्वार पर ताले लगा दिए गए हैं। मतदान केंद्रों में तीन बजे तक ही प्रवेश दिया गया। केन्द्र में मौजूद मतदाताओं द्वारा मतदान अभी भी जारी है। यहां सुबह सात बजे से दोपहर तीन बजे तक मतदान का समय निर्धारित किया गया था।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें