Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पहले सगे भाई और भाभी की गला काटकर की हत्या, फिर थाने पहुंच रच दिया ये ड्रामा !

यूपी के एटा (Etah of UP) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एटा कोतवाली देहात इलाके के गांव श्रीकरा में एक जालिम भाई ने अपने ही सगे भाई और भाभी को बेदर्दी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद, अपने खून से सने हुए हाथों को तालाब में धोया और फिर खून से सनाबोर कपड़ों को ठिकाने लगा दिया। इतना ही नहीं इस हत्याकांड को अंजाम देने के बाद हत्यारे ने अपने दोस्त के साथ जमकर शराब पी और फिर गांव चला गया।  पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। आरोपी की निशानदेही पर खून से सने कपड़े जंगल से बरामद कर लिए हैं।

- Advertisement -

पुलिस के मुताबिक,  सोमवार की सुबह साढ़े छह बजे आरोपी पंकज (धीरेन्द्र) दोस्त प्रवेंद्र के साथ अपने भाई जितेंद्र के घर पंहुचा। उस समय जितेंद्र की पत्नी प्रीति घर पर अकेली थी और जितेंद्र शौच के लिए बाहर गया हुआ था। प्रीति उस वक़्त छत पर थी। दोनों दोस्त प्रीति को सीढ़ियों से नीचे घसीट लाए और उस पर चाकू से हमला किया।

वारदात को दिया अंजाम

जब प्रीति का तीन साल का रोने लगा तो पंकज ने उसके सिर पर भी हथौड़े से वार कर दिया। इससे बच्चा बेहोश हो गया। पंकज को लगा की बच्चा मर चुका है। जैसे ही जितेंद्र शौच करके वापस घर आया पंकज और उसके दोस्त चाकू लेकर उस पर टूट पड़े। बेरहमी से गला रेत कर उसकी भी हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने तालाब के किनारे साथ में हाथ धोए और कपड़ों को ठिकाने लगाया।

सूत्रों के मुताबिक हत्या आरोपी भाई ने गांव के लोगों को चकमा देने के लिए अपने दोस्त और पुलिस की मदद से लाश को घर से निकालापोस्टमॉर्टम के बाद पंकज ने अंतिम संस्कार की प्रक्रिया भी पूरी की। इसके अलावा उसने लिस को गुमराह करने के लिये दोनों हत्याओं को ऑनर किलिंग का रूप दे दिया। उसने लड़की के मायके वालों को हत्या का जिम्मेदार बताते हुए एफआईआर भी करवा दी।

 

आरोपी ने  एफआईआर में लिखवाया कि जितेंद्र और पिंकी ने परिवार वालों की मर्जी के खिलाफ प्रेम विवाह किया था। उसने कहा कि लड़की के घर वाले धमकी देते थे कि दोनों की हत्या कर देंगे और मौका मिलते ही दोनों की हत्या कर दी। पर, पुलिस को उसके बयान में कई बातें अटपटी लगीं और इस कारण उनका शक गहराता गया।

 

इसके बाद पुलिस ने पंकज और उसके साथी प्रिवेंद्र को अलीगंज रोड से हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की। इसके बाद वे दोनों टूट गए और उन्होंने सारी कहानी सच सच बता दी। एटा के एसएसपी ने बताया कि प्रॉपर्टी के लालच में पंकज ने ही प्रिवेंद्र के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें