Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मिठाई का पेमेंट न करने पर नशे में चूर दारोगा ने दुकानदार को पीटा, कहा- दुकान बंद करवा दूंगा…

उत्तर-प्रदेश के कानपुर से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आ रही है। कानपुर में रविवार की रात मिठाई के पैसे न देने पर शराब के नशे में धुत दारोगा ने दुकानदार को पीट दिया है। इतना ही नहीं, शराब के नशे दरोगा ने सरेआम धमकी दी कहा कि, दुकान बंद करवा दूंगा ! साथ ही दरोगा ने करीब 45 मिनट तक हंगामा किया। बता दें कि, ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल होने के बाद DCP ने दरोगा को तुरंत सस्पेंड कर दिया है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि, दरोगा ने दुकानदार के साथ मारपीट की। सिर्फ दुकानदार ने दरोगा मिठाई का पेमेंट करने को कह दिया। यह सुनकर दरोगा ने दुकान में आकर गालियां देनी शुरू कर दी। लेकिन दुकान में लगे CCTV कैमरे में दरोगा की हरकत कैद हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, शिकायत करने पर दरोगा के आरोप सही पाए गए और दरोगा को सस्‍पेंड कर दिया गया है।

दरोगा को किया सस्‍पेंड 

मसवानपुर के रहने वाले राकेश साहू की सराय चौराहे पर बालाजी स्वीट्स नाम से स्वीट हाउस और रेस्टोरेंट है। दुकानदार ने आरोप लगाया कि, रविवार की रात पनकी रोड चौकी में तैनात दरोगा सर्वेंद्र कुमार नशे की हालत में कार से दुकान के बाहर पहुंचते ही हूटर बजाना शुरू कर दिया। हॉर्न बजाकर दुकानदार को बुलाने लगा, लेकिन दुकानदार दरोगा के पास नहीं गया।

यह देखते ही दरोगा भड़क गया और गाली-गलौज करने लगा। मारपीट की। दुकानदार का कहना है कि, ग्राहकों के विरोध करने पर भी दरोगा ने गाली देनी बंद नहीं की। इस पर मैंने कंट्रोल रूम फोन कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दरोगा को दुकान से लेकर चली गई। दुकान में मौजूद कर्मचारियों ने मोबाइल से भी दारोगा का वीडियो बना लिया। इसके बाद दुकानदार ने वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया। विभागीय जांच हो रही है।

नेतागिरी करने पर दर्ज होगी FIR

सूत्रों के मुताबिक, पीड़ित व्यापारी का आरोप है कि, जब उसने दारोगा के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की तो, थाना प्रभारी ने कहा, ‘दारोगा को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले में दारोगा के खिलाफ FIR दर्ज नहीं की जाएगी।’ उन्‍होंने दुकानदार को भी फटकार लगाते हुए कहा कि, नेतागिरी की तो तुम्हारे खिलाफ भी FIR दर्ज की जाएगी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें