Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सीमा हैदर के घर तैनात फोर्स, मिलने वालों पर लगायी रोक

पकिस्तान के हिन्दू मंदिर पर हमले का असर भारत तक सीमा हैदर के घर पर लगायी गयी फोर्स।

नोएडा : बहुचर्चित पकिस्तान की सीमा हैदर और सचिन की पब्जी वाली लव स्टोरी के बीच पकिस्तान में हिन्दू मंदिर में राकेट लॉन्चर से हुए हमले के बाद एक बड़ी खबर सामने आयी है। सोमवार को नोएडा स्तिथ सीमा हैदर और सचिन के घर के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है। इसके साथ ही उनसे मिलने-जुलने वालों पर भी रोक लगा दी गयी है। दरहसल पकिस्तान के मंदिर में हुए हमले के बाद सीमा के घर के बाहर लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हो गयी। जिसकी सूचना पुलिस को होने के बाद सीमा के घर के बाहर फोर्स को तैनात कर दिया गया है।

- Advertisement -

 

 

 

 

सीमा के हर मूवमेंट पर होगी नज़र

सीमा हैदर के नोएडा के रबूपुरा गांव में स्थित घर पर एक दरोगा, दो महिला कॉन्स्टेबल और एक पुरुष कॉन्स्टेबल को तैनात किया गया हैं। पुलिसकर्मी दो शिफ्टों में सीमा के घर पर रुक कर नज़र रख रही है। इसके साथ ही सीमा के घर की तरफ जा रहे रास्ते को भी बंद कर दिया गया है। सूत्रों से पता चला कि इस मामले को लेकर ATS फिर से अलर्ट हो गई है और अब सीमा के हर मूवमेंट पर नजर रखी जा रही है। किसी भी बाहरी व्यक्ति को सीमा या उसके परिवार के सदस्यों से मिलने पर रोक लगा दी गयी है।

 

 

 

 

पाकिस्तान के स्थानीय संगठन ने 150 साल पुराने मंदिर को ढहा दिया

इससे पहले पाकिस्तान से एक वीडियो सामने आया था। जिसमे एक स्थानीय संगठन ने सीमा और उसके बच्चों को वापस पकिस्तान भेजने को लेकर भारत को हमले की धमकी दी थी। बंदूक दिखाते हुए वो लोग कह रहे थे कि अगर हमारे देश की महिला को वापस नहीं भेजा, तो अंजाम बहुत बुरा होगा। इसके बाद रविवार को कराची में 150 साल पुराने मंदिर को मॉल बनाने के लिए ढहा दिया गया है। वहीं सोमवार को सीमा हैदर ने एक टीवी चैनल पर लाइव आकर अपने पहले पति पकिस्तान के गुलाम हैदर को तलाक देते हुए कहा कि “आई एम वाइफ ऑफ सचिन”। मेरा तुमसे अब कोई मतलब नहीं है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें