Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व BJP विधायक के एकलौते बेटे की निर्माणाधीन लिफ्ट में गिरने से हुई मौत, मचा कोहराम…!

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के जफराबाद विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के पूर्व विधायक हरेंद्र प्रसाद सिंह के इकलौते बेटे 31वर्षीय डॉक्टर हर्षित सिंह (Harshit Singh) की रविवार देर रात एक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई। यह दर्दनाक हादसा हर्षित की डिग्री कॉलेज परिसर में निर्माणाधीन लिफ्ट से गिरने से उनकी मौत हो गई। यह सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

- Advertisement -

मिली जानकारी के अनुसार, पूर्व भाजपा विधायक हरेंद्र प्रसाद सिंह जलालपुर थाना क्षेत्र के सेहमलपुर गांव के रहने वाले हैं। घर के पास ही उनका डिग्री कॉलेज है। कॉलेज की एक इमारत में लिफ्ट लगाने का काम हो रहा था। रविवार रात लगभग पौने नौ बजे हरेंद्र सिंह के बेटे हर्षित निर्माणाधीन लिफ्ट को देखने गए थे। उस दौरान वह निर्माणाधीन लिफ्ट में गिर गए।मौके पर कोई नहीं था। ऐसे में हर्षित लगभग आधे घंटे तक तड़पते रहे। जब लोगों की उनपर नजर पड़ी तो हंगामा मच गया।इसके बाद हर्षित को फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सिरकोनी के ब्लॉक प्रमुख एवं पूर्व विधायक के करीबी वंशराज सिंह ने बताया कि डिग्री कॉलेज में निर्माणाधीन लिफ्ट में गिरने से हर्षित की मौत हुई है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें