Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पूर्व गवर्नर रघुराम राजन का बड़ा बयान- पप्पू नहीं…. राहुल गांधी एक स्मार्ट नेता हैं’ !

भारतीय रिजर्व बैंक (आरबीआई) के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन (Former Governor Raghuram Rajan) ने राहुल गांधी को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है। राजन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी का समर्थन किया और उनकी दिल खोलकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी पप्पू नहीं हैं बल्कि एक स्मार्ट नेता हैं। बता दें कि राजन का यह बयान ऐसे समय आया है जब राहुल देश भर में भारत जोड़ो यात्रा के जरिए अपनी एक नई छवि गढ़ रहे हैं।

- Advertisement -

पूर्व गवर्नर रघुराम राजन ने राहुल की खराब छवि को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। राजन बीते महीने ही राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए थे।

एक इंटरव्यू में रघुराम राजन ने कहा, “मुझे लगता है कि ऐसी छवि दुर्भाग्यपूर्ण है। मैंने कई मौकों पर उनके साथ बातचीत करते हुए करीब एक दशक बिताया है। राहुल गांधी किसी भी तरह से पप्पू नहीं हैं। वह एक स्मार्ट, युवा, जिज्ञासु व्यक्ति हैं।”

उन्होंने आगे कहा, आपको अपनी प्राथमिकताएं पता होनी चाहिए। जोखिम और मूल्यांकन करने के लिए सही समय होना चाहिए और राहुल गांधी ऐसा करने में पूरी तरह सक्षम हैं।

रघुराम राजन ने देश की अर्थव्यवस्था को लेकर भी पिछले दिनों एक बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था, साल 2023 भारतीय अर्थव्यवस्था के साथ-साथ बाकी दुनिया के लिए भी कठिन साबित होने वाला है।

देश विकास के लिए आवश्यक सुधार उत्पन्न करने में विफल रहा है। देश में निम्न मध्यम वर्ग को ध्यान में रखकर नीतियां बनाई जानी चाहिए क्योंकि कोरोना महामारी के समय सबसे ज्यादा यही वर्ग पीड़ित था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें