Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

दिल्ली की छात्रा से रेप मामले में पूर्व सांसद का बेटा हुआ गिरफ्तार, लव-जिहाद का मामला !

दिल्ली छात्रा से रेप के मामले में शनिवार को एक पूर्व सांसद का बेटा गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार देर शाम पूर्व सांसद के बेटे को पुलिस घर से उठा कर थाने ले कर गई थी। जिसके बाद शनिवार दोपहर 2 बजे तक उससे पूछताछ की गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी BSP के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक का बेटा दानिश है। पुलिस ने दानिश का लेपटॉप और मोबाइल भी अपने कब्जे में ले लिया।

- Advertisement -

इंटाग्राम पर हुई बातचीत की शुरुवात। 

पीड़िता बीए फाइनल ईयर की छात्रा है। उसने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसे इंटाग्राम पर दानिश कुरैशी नाम से मैसेज आया। जिसके बाद दोनों में परिचय हुआ और बातचीत शुरू हुई। जिसके बाद दोनों की फोन पर बातचीत शुरू हो गई। बातचीत में दानिश ने खुद को अविवाहित बताया। दानिश ने पीड़िता को बताया कि उसके पिता सांसद रह चुके हैं। साथ ही उसने यह भी यकीन दिलाया कि वह छात्रा को पसंद करता है। जिसके बाद दोनों की मुलाकात 20 अगस्त को एक रेस्ट्रोरेंट में हुई। जिसके दौरान दोनों के बीच अच्छी बात हुई।

बहाने से होटल बुलाकार किया रेप।

इसके बाद दानिश ने पीड़िता को 22 अगस्त को मेरठ के होटल क्रोम में मिलने के लिए बुलाया। आरोपी ने खुद को क्रोम होटल का मालिक बताया। जिसके बाद छात्रा आरोपी से मिलने होटल पहुंची। होटल के मैनेजर ने उसे दूसरी मंजिल के एक कमरे में ले जाकर छोड़ दिया। जिसके बाद आरोपी दानिश कमरे में दाखिल हुआ। उसने शराब पी और पीड़िता के साथ रेप किया। विरोध करने पर आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद जब वह नहाने गई तो उसका अश्लील वीडियो भी शूट किया। हालांकि पीड़िता के अनुसार उसने आरोपी का फोन चेक किया और वो वीडियो मोबाइल से डिलीट कर दिया था।

हिन्दू लड़कियों को फसाता था अपने जाल में।

पीड़िता छात्रा के अनुसार आरोपी दानिश के फोन में और भी लड़कियों से चैटिंग के पोस्ट्स थे। जिसपर दानिश के कमेंट्स भी थे। जिसके बाद पीड़िता को धोखे का अहसास हुआ। जिससे उसे पता चला कि उसने इसी प्रकार हिन्दू लड़कियों को अपने जाल में फसाया। धोखा देकर बुलाया और जबरन शारीरिक शोषण किया। उधर पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की परेशानियां और बढ़ गयी हैं। शुक्रवार रात उनके छोटे बेटे पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया। तो वहीं बड़े बेटे साकिब अखलाख अवैध हथियारों और नोटों के बंडलों के साथ वीडियो वायरल होने लगा।

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें