Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

डेटिंग ऐप के जरिये दोस्ती फिर लूट, पुलिस के सिकंजे में आयी चालबाज हसीना।

गुरुग्राम पुलिस के हाथ एक बड़ी उपलब्धि लगी है। पुलिस एक ऐसी महिला को पकड़ने में सफल रही, जो यवाओं को अपने जाल में फसाती थी। ये महिला डेटिंग ऐप के जरिये युवाओं से दोस्ती कर उन्हें ठगती थी। आरोपी 32 वर्षीय महिला की पहचान दिल्ली की सुरभि के रूप में हुई है। सुरभि ने ब्रिटेन के एक संस्थान से एमबीए किया हुआ है। यह शातिर महिला दो महीने में 10 लोगों के साथ 30 लाख रुपये तक की ठगी कर चुकी है। गुरुग्राम पुलिस ने इस शातिर महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया है।

- Advertisement -

शराब में मिलाया नशीला पदार्थ।

दरअसल, 10 अक्टूबर को सेक्टर-29 डीएलएफ थाना पुलिस को एक व्यक्ति ने शिकायत दी। उसने बताया कि साक्षी उर्फ़ पायल नाम की युवती ने डेटिंग ऐप के जरिये उससे दोस्ती की थी। जिसके बाद युवती उससे मिलने गुरुग्राम आयी थी। जिसके बाद शिकायत करता युवक महिला को अपने घर ले गया। युवती ने शराब पीने के दौरान उससे बर्फ लाने के लिए कहा। जब वह बर्फ लेने के लिए गया तो इस दौरान उसने नशीला पदार्थ शराब में मिला दिया। जिसके बाद वह युवक बेहोश हो गया। युवक को दो दिन बाद होश आया। जिसके बाद उसने पाया कि उसके घर से नगदी, सोने की चेन, मोबाइल समेत अन्य महंगा सामन गायब था।

महिला और उसके दो साथियों को किया गिरफ्तार।

इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिसपर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला और उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया। जिसके बाद पुरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला को गुरूवार, 10 अक्टूबर को दिल्ली स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया गया। आरोपी को शहर की अदालत में पेश करने के बाद सात दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया। इसके साथ ही पुलिस ने एक सोने की चेन, 15 डेबिट और क्रेडिट कार्ड और एक लाख से अधिक की नगदी बरामद की। इसके अलावा दो लैपटॉप, तीन मोबाइल फोन और एक घड़ी बरामद की।

पुलिस पूछताछ में महिला ने अपने दोनों साथियों के बारे में बताया। उनकी पहचान विशाल और सुशील के रूप में की। पुलिस ने बताया कि आरोपी महिला ने दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरा किया। जिसके बाद उसने ब्रिटेन के एक संस्थान से एमबीए किया। ठगी करने से पहले वह कई बहुराष्ट्रीय कंपनियों के साथ काम कर चुकी थी। आरोपी महिला ने खुलासा किया कि वह दिल्ली-एनसीआर और गुरुग्राम के रहने वाले युवाओं को अपने जाल में फसाती थी। उसने बताया कि वह दो महीने में 30 लाख तक की लूट कर चुकी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें