Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Breaking: ‘Gadar 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा, फिल्म ‘बाहुबली’ का तोड़ा Record..!!

सनी देओल (Sunny Deol) की ‘गदर 2’ ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया है। बताया जा रहा है कि, तारा-सकीना की जोड़ी को फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देश फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा बरकरार रखा हुआ है। हर दिन इसकी कमाई एक नया रिकॉर्ड बना रही है। फिल्म में सनी की शानदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

- Advertisement -

हर तरफ सनी की गदर की आंधी उड़ी हुई है। 40.10 करोड़ की शानदार कमाई से ओपनिंग करने वाली ‘ गदर 2’ का ओपनिंग वीकेंड भी जबरदस्त रहा है। आप भी ये सुनकर हैरान रह जाएंगे कि, ग़दर 2 ने साल 2023 की मेगा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ और ‘बाहुबली’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसी के साथ ‘गदर 2’ की कुल कमाई अब 134 करोड़ रुपये हो गई है।

‘गदर 2’ के कलेक्शन में 18% का आया उछाल

मिली जानकारी के मुताबिक, 22 साल बाद इसकी सीक्वल ‘गदर 2’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को पहले दिन से ही थिएटर में खूब ऑडियंस मिल रही है। इतना ही नहीं, इसके अलावा यह फिल्म जमकर नोट भी छाप रही है।

अगर फिल्म की कमाई की बात की जाए तो, फिल्म ओपनिंग डे से ही शानदार कलेक्शन कर रही है। हर दिन इस फ़िल्म की कमाई में इजाफा नजर आ रहा है। ज्ञातव्य हो कि, शनिवार के बाद तीसरे दिन य़ानी रविवार को ‘गदर 2’ के कलेक्शन में 18% का उछाल आया। सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म का डे वाइज कलेक्शन कुछ इस तरह है।

यह भी पढ़ें

  • ‘गदर 2’ का पहले दिन का कलेक्शन- 40.10 करोड़ रुपये
  • ‘गदर 2’ का दूसरे दिन का कलेक्शन- 43.08 करोड़ रुपये
  • बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक ‘गदर 2’ ने तीसरे दिन 49.50 से 51.50 करोड़ की कमाई की है।
  • इस आइकॉनिक फिल्म का तीन दिन का कुल कलेक्शन अब 134 करोड़ रुपये हो गया है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें