Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गुरुद्वारे में सनी देओल-अमीषा के एक सीन शूट पर , SGPC भड़की, कार्रवाई की मांग !

Gadar 2 Controversy;अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म इस साल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि यह फिल्म वर्ष 2001 में आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ही ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। इसके लिए 9 जून 2023 की तारीख चुनी गई है।

- Advertisement -

 

 

 

 

क्या एक कागज़ पर मोहर नहीं लगेगी तो क्या तारा पाकिस्तान नहीं जाएगा? मुझे मेरे बच्चे को उसकी मां से मिलाने से कोई ताकत, कोई सरहद नहीं रोक सकती! ऐसे भारी भरकम डायलॉग्स कल फिर से सिनेमाघरों में सुनाई देने वाला है। दरसल कल गदर फिल्म को Re-Release किया जा रहा है।  ‘गदर’ फिल्म को रिमाइंडर के तौर पर दोबारा रिलीज किया जा रहा है।

 

 

 

अभी कुछ दिनों पहले ‘गदर 2’ फिल्म को लेकर हिमाचल में विवाद हुआ था। दरअसल, फिल्म मेकर्स ने हिमाचल के पालमपुर के गांव भालेद में एक घर में फिल्म की शूटिंग की और उसके मालिक को एग्रीमेंट के हिसाब से पैसा नहीं दिया। ‘गदर 2’ के मेकर्स ने यहाँ लगभग 10 दिन तक शूटिंग की थी।

 

 

 

 

मकान मालिक का आरोप था कि मेकर्स ने निर्धारित जगह के अलावा पूरे घर में शूटिंग की। इतना ही नहीं उसके बड़े भाई के घर में भी शूटिंग की। इस बीच उन लोगों को बहुत ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ा। इस वजह से उसने मेकर्स को 56 लाख का बिल देकर अपने घर में शूटिंग रोकने की मांग की।

 

 

 

इसके बाद फिल्म एक नये विवाद में फंस गई है। मामला यह हुआ कि फिल्म में एक सीन गुरुद्वारे में फिल्माया गया है। इसमें सनी देओल व एक्ट्रेस अमीषा पटेल एक दूसरे को आलिंगन करते नजर आ रहे हैं।दोनों के आलिंगन करते हुए फिल्माये दृश्य को लेकर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) को पर नाखुश हैं। SGPC के प्रमुख गुरुचरण सिंह ग्रेवाल ने मीडिया के जरिये कहा कि सनी के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर के खिलाफ सख्त कार्यवाही हो। ग्रेवाल ने यह भी कहा कि फिल्म को गुरुद्वारे के मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें