Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गडकरी ने सुनाया चुनाव का मज़ेदार किस्सा..लोगों के बीच बटवाया 1-1kg मटन फिर भी हारे..!

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी महाराष्ट्र रविवार शाम को राज्य शिक्षक परिषद की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान बातचीत में उन्होंने कहा कि वोटर बहुत होशियार होता है वो वोट उसी को देता है जिसे उसे देना होता है। उन्होंने एक चुनावी किस्सा सुनाते हुए कहा कि एक बार उन्होंने चुनाव जीतने के लिए लोगों के बीच घर-घर में एक किलो मटन बाटा लेकिन इसके बाद भी वो हार गए। उन्होंने कहा आज का वोटर बहुत जागरूक है, वो खाता सबका है पर वोट उसी को देता है जिसे देना होता है।

- Advertisement -

 

दरहसल, नितिन गडकरी महाराष्ट्र राज्य शिक्षक परिषद के कार्यक्रम में चुनाव जीतने के तरीकों के बारे में बात कर रहे थे। जहां उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने का एकमात्र तरीका लोगों का विश्वास जीतना है। गडकरी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान बड़े -बड़े होर्डिंग लगाने से, मटन पार्टी करने से या वोटरों को पैसा बाटने से चुनाव में जीत नहीं मिलती है। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि इलेक्शन केवल लोगों के बीच विश्वास पैदा करके ही जीता जा सकता है।

 

इसके अलावा उन्होंने बताया कि कई लोग उनसे विधायक का टिकट मांगते है तो कोई सांसदी का टिकट मांगते हैं। तो कई एमएलसी बनवाने की मांग करते हैं। साथ ही कुछ लोग कहते हैं ये आयोग दे दो, नहीं तो मेडिकल कॉलेज दे दो, नहीं मेडिकल तो इंजीयरिंग कॉलेज या फिर बीएड कॉलेज दे दो। यह भी नहीं तो प्राइमरी स्कूल ही दे दो, इससे मास्टर की आधी पगार हमे मिल जायेगी लेकिन इससे देश नहीं बदलेगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें