Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गांदरबल आतंकी हमला: फारूक अब्दुल्ला ने पाक को चेताया, कश्मीर पाकिस्तान नहीं बनेगा, ये बंद करो वरना..

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकवादी हमलों को लेकर एनसीपी प्रमुख फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि जो भी आतंकी हैं वो कान खोलकर सुन लें कश्मीर कभी भी पाकिस्तान नहीं बनेगा। बाहर से काम करने आने वाले मजदूरों की बात रखते हुए अब्दुल्ला ने कहा कि बाहरी मजदूर बेचारे अपने परिवार को दो पैसे कमा कर भेजते हैं इन दरिंदों ने उन्हें शहीद कर दिया। ये सब बंद करें वरना खामियाजा भुगतना पड़ेगा।

- Advertisement -

 

अबदुल्ला ने नाराज होते हुए कहा, ‘पाकिस्तान के हुक्मरानों से कहना चाहता हूं कि अगर भारत के साथ रिश्ते ठीक करने हैं, तो यह सब बंद होना चाहिए। इस घटना ने कश्मीर में शोक और चिंता की लहर पैदा कर दी है, और स्थानीय नेताओं ने आतंकवाद के खिलाफ आवाज उठाई है। मैं बस यही कहूंगा कि सभी लोग अमन चैन से रहना चाहते हैं। ऐसे में वे भी इस बात को समझें और कायरता छोड़ें।’

 

इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी

बता दें कि आतंकवादियों ने सोनमर्ग में एक निर्माणाधीन सुरंग के पास हमला करके एक डॉक्टर और प्रवासी मजदूरों सहित सात मासूमों की हत्या कर दी। इसे लेकर पूरे देश में लोगों के बीच आक्रोश है। एनआईए मामले की जांच कर रही है। वहीं इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें