Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

राम मंदिर का गर्भगृह बनकर तैयार, पहली बार देखिए ये तस्वीरें, यहीं विराजमान होंगे रामलला

एक बार फिर अयोध्या में विराजेंगे भगवान राम। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी। लेकिन उससे पहले आज आप दीदार कर लीजिए. जी भर के निहार लीजिए ,प्रभु श्री रामलला के गर्भ गृह स्थान को। ये जो आप तस्वीर देख रहे हैं, ये भगवान के गर्भगृह की तस्वीर है।

- Advertisement -

पहली बार ये तस्वीर सामने आई है अपने पूर्ण स्वरूप में। पहली बार आप देख रहे हैें इस तस्वीर को। लाइटिंग- फिटिंग के बाद पूरी तरह से भगवान श्रीराम का गर्भगृह तैयार है। ये वही जगह है जहां भगवान राम विराजमान होंगे। तो बसा लीजिए इस तस्वीर को अपने अंतश में और डूब जाइए भगवान राम की भक्ति में और बस इंतजार कीजिए 22 जनवरी की उस शुभ वेला की जब रामलला यहां विराजमान होंगे और हम सभी भारतीयों को अपने आशीर्वाद से सिंचित करेंगे।

इस तस्वीर की नक्काशी देखिए, खूबसूरती देखिए और फिर आप अंदाजा लगा पाएंगे कि जो राम मंदिर तैयार हुआ है वह कितना ही खूबसूरत होगा। वैसे भी जहां हमारे राम लला विराजमान होंगे वह जगह कितनी खूबसूरत और पवित्र जगह होगी, उसके बारे में क्या ही कहना है। यह तस्वीर इस बात की गवाही है कि हम सबके अराध्य भगवान राम की प्रेरणा औऱ उनके आशीर्वाद से उनकी पूरी जिंदगी को खुद में उकेरता हुआ राम मंदिर अब पूरी तरह से उनकी अगुवाई के लिए तैयार है।  मंदिर के गर्भगृह की तस्वीरें श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने सोशल मीडिया पर शेयर की।उन्होंने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि प्रभु श्री रामलला का गर्भ गृह स्थान बनकर लगभग तैयार है। हाल ही में लाइटिंग-फिटिंग का कार्य भी पूर्ण कर लिया गया है। आपके साथ कुछ छायाचित्र साझा कर रहा हूं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]