Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गाज़ियाबाद: चैम्बर में वकील की गोली मारकर हत्या, तहसील में दिलदहाड़े दिया वारदात को अंजाम !

गाज़ियाबाद तहसील से बड़ी वारदात सामने आयी है। जहां दिनदहाड़े वकील को उनके चैम्बर में घुस कर उनकी हत्या कर दी गई। वारदात के समय वकील चैम्बर में खाना खा रहे थे। तभी दो हमलावरों ने चैम्बर में घुसकर वकील की कनपटी पर गोली मारी और फरार हो गए। गोली लगने ने वकील की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर तमाम वकील इकठ्ठा हो गए। शुरूआती जांच में वकील की हत्या का शक उसके साले पर किया जा रहा है। प्रदेशभर में आज वकीलों का प्रदर्शन चल रहा है। ऐसे में तहसील में भी काफी पुलिस तैनात थी। इसके बाद भी दिनदहाड़े हुई इस वारदात ने, पुलिस सुरक्षा पर कई सवाल खड़े किये हैं।

- Advertisement -

वकील के सर पर गोली मारकर फरार। 

यह वारदात सिहानी थाना क्षेत्र की सदर तहसील की है। यहां चैम्बर न.-95 में बुधवार दोपहर करीब दो बजे मनोज चौधरी (35) खाना खा रहे थे। उनके साथ तीन अन्य लोग भी बैठे हुए थे। तभी दो अनजान लोग चैम्बर में घुस आये। इससे पहले कोई कुछ समझता, उन्होंने वकील के सर पर गोली मारी और फरार हो गए। गोली लगने से वकील मनोज चौधरी की मौके पर ही मौत हो गयी। चैम्बर में बैठे लोग भागते हुए बाहर निकले।

गोली की आवाज सुनकर तहसील में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। चैम्बर में मौजूद लोगों से पूछताछ की जा रही है। वारदात के बाद से ही वकीलों में गुस्सा है। जिसके बाद से कई थानों की पुलिस फोर्स को तहसील परिसर और आसपास तैनात किया गया है। हत्या की वजह की अभी तक कुछ पुष्टि नहीं हो पायी है।

हालांकि यह बताया जा रहा है कि कुछ समय पहले वकील की उनके साले से अनबन हो गई थी। मृतक मनोज चौधरी अपने साले नितिन डागर के साथ चैम्बर न.-95 में ही बैठते थे। दोनों के बीच घरेलू विवाद चल रहा था। वारदात के बाद से ही उनका साला नितिन फरार है। फिलहाल पुलिस नितिन डागर की तलाश कर रही है। बता दें, मनोज चौधरी तहसील बार एसोसिएशन का चुनाव भी लड़ चुके थे। पुलिस ने वहां मौजूद लोगों से पूछताछ की। जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें