Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

गाजीपुर मेडिकल कॉलेज की छात्रा बनाती थी अपने ही साथियों का अश्लील वीडियो !

गाजीपुर के एक मेडिकल कॉलेज से MMS कांड का एक मामला सामने आया है। यहां के एक हॉस्टल की छात्रा अपने साथ रहने वाली लड़कियों की अश्लील फोटो-वीडियो बनाती थी। इसके बाद इन फोटो और वीडियो को अपने सीनियर लड़के को भेजती थी। ये सीनियर फोटो-वीडियो को अपने दोस्तों को भेजता था। आरोपी छात्रा यह काम लम्बे समय से कर रही थी। उसकी रूम में साथ रहने वाली लड़की ने उसे रोकने की कोशिश की। लेकिन छात्रा ने उसे डरा धमका के चुप करा दिया।

- Advertisement -

आरोपी छात्र मंगवाता था रूममेट के अश्लील फोटो-वीडियो।

बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र उस लड़की का दोस्त था। आरोपी लड़की से उसकी रूममेट के अश्लील फोटो-वीडियो मंगवाता था। पुलिस पता लगा रही है कि अभी तक कितनी लड़कियों के वीडिओ बनाये गए हैं। साथ ही ये भी जांच कर रही है कि अभी तक इन्हें कहां-कहां भेजा गया है। मामले के सामने आने के बाद गाजीपुर एसपी सिटी शनिवार को मेडिकल कॉलेज पहुंचे। उन्होंने छात्र-छात्रा को बुलाकर पूछताछ की। साथ ही दोनों आरोपियों के घरवालों को भी बुलाया।

बता दें, ये मामला गाजीपुर के राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज की छात्रा का है। यहां 4-5 दिन पहले छात्रा की हरकतों से परेशान होकर अन्य छात्राओं ने लिखित शिकायत दी। छात्राओं का आरोप था कि छात्रा उनकी हर बात अपने दोस्त लड़के को बताती है। साथ ही छात्रा अन्य छात्राओं की पर्सनल चीजों को वीडियो कॉल कर लड़के को दिखाती है। साथ ही छात्राओं की अन्य पर्सनल फोटो भी भेजती है। कपडे बदलते और नहाते समय चुपके से वीडियो बना कर भेजती है। छात्राओं को इसकी जानकारी तब हुई जब उनकी वीडियो-फोटो अन्य लोगों के फोन में दिखी। जब छात्राओं ने लड़की को ऐसा करने से मना किया तो उनको धमकाने लगी।

आरोपी छात्र और छात्रा को छह महीने के लिए किया सस्पेंड।

कॉलेज प्रशासन ने एक्शन लेते हुए आरोपी छात्र और छात्रा को छह महीने के लिए सस्पेंड कर दिया। साथ ही दोनों आरोपियों का फोन कब्जे में ले लिया। कॉलेज में मामले की जांच के लिए तीन सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है। वहीं इस पूरे प्रकरण को एडीजी ने भी गंभीरता से लिया है। उन्होंने फोन कर एसपी ओमवीर सिंह से पूरे मामले की जानकारी ली। इस मामले के सामने आने के बाद कॉलेज में हंगामा भी हुआ। छात्र छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने मामले की शिकायत पुलिस में भी की।

इस मामले में पुलिस ने कहा कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है। फिलहाल आरोपी छात्र छात्राओं के मोबाइल में कोई भी फोटो-वीडियो नहीं मिली है। पुलिस को आशंका है कि उन्होंने मोबाइल फॉरमेट कर दिया हो। आगे की कार्यवाही के लिए जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें