Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Ghazipur Crime: युवती ने नये प्रेमी संग मिलकर की पुराने प्रेमी की हत्या, हाईवे किनारे शव को फेका !

Ghazipur Crime: गाजीपुर में लव ट्रायएंगल का एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। गाजीपुर में नेशनल हाईवे पर युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी प्रेमिका संग एक युवक को गिरफ्तार किया है। चौकाने वाली बात यह है कि ये युवक भी युवती का प्रेमी है। यह हत्या लव ट्रायएंगल में की गई है। दोनों ने मिलकर वाराणसी गोरखपुर नेशनल हाईवे पर हत्या को अंजाम दिया। दोनों ने लोहे के रॉड से मारकर युवक की हत्या की थी। हत्या कर युवक का शव हाईवे के किनारे फेंक दिया था।

- Advertisement -

 

लोहे के रॉड से कई वार कर की हत्या।

यह घटना नंदगंज थाना क्षेत्र के धामूपुर गांव की है। जहां हाईवे के किनारे लहूलुहान हालत में युवक का शव मिला था। मृतक की शिनाख्त भांवरकोल क्षेत्र के मनीष यादव के रूप में हुई। युवक के हत्या के आरोप ने पुलिस ने मृतक की प्रेमिका और दूसरे प्रेमी को गिरफ्तार किया है। मृतक मनीष का मोहम्मदाबाद क्षेत्र की एक युवती से प्रेम संबंध था। युवती ने मनीष से संबंध तोड़ कर, 6 माह पहले दूसरे युवक राजेश के साथ प्रेम संबंध बना लिए। जिसका मनीष ने विरोध किया। साथ ही युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। जिसके बाद युवती ने अपने नये प्रेमी के साथ मिलकर मनीष की हत्या की साजिश रची। दोनों आरोपियों ने मनीष को बहला-फुसला कर नन्दगंज क्षेत्र में ले गए। जिसके बाद लोहे के रॉड से कई वार करके मनीष की हत्या कर दी।

लव ट्रायएंगल के चलते रची साजिस।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को दोनों आरोपी स्कॉर्पियो से मनीष को लेकर गाजीपुर से चले थे। जिसके बाद दोनों युवकों में कहा-सुनी हुई। जिसके बाद युवक ने गाडी से उतर कर मनीष के ऊपर लोहे के रॉड से मारपीट की। जिसके बाद मनीष लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया। जिसके बाद मनीष की मौत हो गई। आरोपी युवक को पास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने पकड़ लिया। वहीं युवती मौके से फरार हो गई। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचित किया और युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। युवक की पहचान करण्डा थानाक्षेत्र के गोशंदेपुर के निवासी राजेश यादव नाम से हुई।

पुलिस पूछताछ में आरोपी राजेश ने बताया कि मनीष बहुत परेशान करता था। जिसके चलते दोनों आरोपियों ने हत्या का प्लान बनाया था। जिसके बाद युवक ने मनीष को वाराणसी बुलाया। जिसके बाद वाराणसी से उसे लेकर स्कॉर्पियों से गाजीपुर के लिए निकले। जिसके बाद रास्ते में मनीष की रॉड मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले को प्रेमप्रसंग का बताया था। इस मामले में राजेश और युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

 

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें