Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बिखर गई गुलाम नबी आजाद की डेमोक्रेटिक पार्टी, 17 नेताओं कांग्रेस का थामा हाथ !

गुलाम नबी आजाद (Ghulam Nabi Azad) के नेतृत्व वाली डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी (Democratic Azad Party) का सियासी भविष्य उधर लटकता हुआ नजर आ रहा है। इस सिलसिले में किसी चुनावों में भागीदारी से पहले ही यह पार्टी बिखरती हुई नजर आ रही है। आपको बता दें कि, गुलाम नबी की डेमोक्रेटिक पार्टी के 17 पूर्व नेता शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

डेमोक्रेटिक पार्टी के 17 पूर्व नेता कांग्रेस में हुये शामिल 

- Advertisement -

बताया जा रहा है, जम्मू-कश्मीर के पूर्व उप मुख्यमंत्री ताराचंद भी शामिल हैं। ऐसे में इन नेताओं की यह कांग्रेस में वापसी है। कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने इन नेताओं का पार्टी में स्वागत किया है।

इस सिलसिले में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल (Venugopal) का कहना है कि, “भारत जोड़ो यात्रा के जम्मू कश्मीर में दाखिल होने से पहले हमारे कई नेता घर वापस आ रहे हैं। यह बहुत खुशी की बात है।”

आपको बता दें कि, आजाद ने इस तरह की खबरों को ‘पूरी तरह निराधार’ बताते हुए खारिज कर दिया। ऐसे में उन्होंने आरोप लगाया है कि, यह सब उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने के लिए किया जा रहा है। ऐसे में अब उनकी ही पार्टी से 17 नेताओं ने कांग्रेस में घर वापसी कर ली है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]