Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बागेश्वर धाम से लड़की गायब, महिला की मौत से मचा हड़कंप !

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pandit Dhirendra Shastri) इन दिनों विवादों से घिरे हुए हैं। धीरेंद्र शास्त्री पर अंधविश्वास फैलाने और पाखंड को बढ़ावा देने के आरोप लग रहे हैं। एक ओर धीरेंद्र शास्त्री अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत साबित करने में लगे हुए हैं, तो वहीं दूसरी ओर बागेश्वर धाम से लड़की के लापता होने की खबर ने शास्त्री की मुश्किलें बढ़ गई हैं। दरअसल, बागेश्वर धाम में दर्शन करने आई एक युवती के लापता होने का मामला सामने आया है। बागेश्वर धाम के दरबार में एक महिला की आकस्मिक मौत से सनसनी मच गई है।

- Advertisement -

 

धाम में दर्शन करने आई युवती गायब

ज्ञात हो कि, बागेश्वर धाम दरबार में दर्शन करने आई उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला की नीरज मौर्या 12 फरवरी से लापता है। नीरज छतरपुर में स्थित बागेश्वर बाबा धाम में अर्जी लगवाने पहुंची थी। नीरज के पिता ओमप्रकाश मौर्या के मुताबिक, नीरज बागेश्वर धाम के प्रेत दरबार में अर्जी लगवाने गई थी, लेकिन वहीं से गायब हो गई। उन्होंनें लोगों से अपील करते हुए कहा है कि, नीरज के बारे में किसी भी प्रकार की सूचना प्राप्त होनें पर उनके मोबाइल नंबर पर 8955492438 या छतरपुर जिले के थाना बमीठा से संपर्क करें।

अर्जी लगाने आई महिला की मौत

बागेश्वर बाबा धाम में नीलम देवी नामक महिला के निधन की खबर सामने आई है। फिरोजाबाद की रहने वाली नीलम देवी छतरपुर में बाबा बागेश्वर धाम में अपने नाम की अर्जी लगवाने आई थी। इस मामले में नीलम के पति का कहना है कि, नीलम काफी लम्बे समय से बीमार चल रहीं थीं। बाबा धाम में परिक्रमा के दौरान अचानक गिर जाने की वजह से उनका निधन हो गया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें