Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

यूपी: हिंदुओं को दोस्त बनाओगी तुम.., बोल लड़कियों का हिजाब खींचा, युवक को पीटा, आरोपी गिरफ्तार

यूपी के मेरठ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां हिंदू लड़कों के साथ घूम रही लड़कियों को निशाना बनाया गया है। दो मुस्लिम युवतियों के हिजाब खींचने और हिंदू युवक की पिटाई के बाद इलाके में माहौल तनावपूर्ण हो गया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसे लेकर बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजपेयी यूपी पुलिस से खासे नाराज हैं।

- Advertisement -

 

वाजपेयी ने दो टूक कहा, योगी राज में ऐसे नहीं चलेगा। सभी आरोपियों की गिरफ्तार होनी चाहिए। बदतमीजी मामले में सभी की गिरफ्तारी से कड़ा संदेश जाएगा। उन्होंने कहा कि दुस्साहस करनेवाले बख्शे नहीं जाएंगे। सभी की गिरफ्तारी नहीं होने पर सांसद ने आंदोलन करने की धमकी दी।

 

बता दें कि इस मामले के वायरल वीडियो में दो मुस्लिम युवतियों संग जा रहे हिंदू लड़के की कुछ युवक पिटाई करते हुए नजर आ रहे थे। यही नहीं मुस्लिम युवतियों का नकाब भी जबरन हटाया गया था। आरोप मुस्लिम समुदाय के युवकों पर लगा. बताया गया कि वायरल वीडियो कोतवाली क्षेत्र के भगत सिंह मार्केट का है।

 

पुलिस ने घटना का संज्ञान लेकर अलग-अलग धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। वीडियो के आधार पर अभी तक एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें