Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Gonda News: गोंडा में बड़ी वारदात , देशी शराब के सेल्समैन को दो अज्ञात बदमाशो ने मारी गोली !

Gonda News: गोंडा के खोडारे थाना क्षेत्र के बगदर बाजार में मुकेश कुमार (32 ) घारीघाट के पास देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता था। रोज की तरह मुकेश मंगलवार की रात को शराब की दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था। धारी घाट के पास दो अज्ञात बदमाशों ने रास्ते में रोककर मुकेश कुमार को गोली मारकर  पैसे छीनें और वारदात को दिया अंजाम। जब आस-पास के लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो देखा कि मुकेश गंभीर रूप से घायल पड़ा था। घटना स्थल पहुंचे लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस और परिजनों को दी। मुकेश के परिजन उसे लेकर पहले राजकीय मेडिकल कालेज गए, उसकी गंभीर हालत को देखते हुए वहां से लखनऊ मेडिकल कालेज रेफर किया गया।

- Advertisement -

 

 

 

 

 

मुकेश कुमार (32) पुत्र मानिकराम केशवनगर ग्रंट मजरा पूर्वी उल्लहवा का निवासी है जो बगदर बाजार में देशी शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता है। रोज की तरह उस रात भी मुकेश दुकान बंद करके मोटरसाइकिल से अपने घर जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने उसे गोली मारी। बदमाशों ने पैसों की लूट-पाट की और मौके से फरार हो गए !

 

 

आसपास के लोगों ने जब गोली चलने की आवाज सुनी तो देखा तो 32 वर्षीय सेल्समैन मुकेश कुमार गंभीर रूप से घायल था इस घटना की सूचना पुलिस और उसके परिजनों को दी गई। घायल मुकेश को गोंडा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने घायल का प्राथमिक उपचार किया हालत गंभीर होने के कारण; घायल को लखनऊ के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है।

 

 

बदमाशों को ढूंढ़ने के लिए स्थानीय पुलिस के साथ एसओजी और सर्विलांस एक टीम बनायी गयी है। उन्होंने यह विश्वास दिलाया कि जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इसी प्रकरण में एसपी ने घायल के परिजनों एवं आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। उन्होंने स्थानीय पुलिस व एसओजी टीम को घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द ढूढ़ने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक अंकित मित्तल का कहना है कि मंगलवार की रात 10.30 बजे खोडारे थाना क्षेत्र में इस प्रकरण में तत्काल प्रभाव से घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और परिजनों की तहरीर पर दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें