Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

खुशखबरी: अब यहां किराये पर मिलेगी गर्लफ्रेंड…!

किराए पर गर्लफ्रेंड, जी हाँ आपने सही सुना। अगर आपको भी एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड (Girlfriend) चाहिए तो खुशखबरी है। यूँ तो आपने सैकड़ों डेटिंग ऐप्स (Dating Apps) को देखा सुना और उपयोग किया होगा, किंतु इस बार मामला कुछ नया और अपडेटेड आईडिया के साथ है ! अगर आप अकेलेपन से जूझ रहे है और बोर हो रहे है तो अब आपको पेड डेटिंग के ज़रिए आकर्षक गर्लफ्रेंड किराए पर मिल सकती है ये हम नहीं ये ऑफर आजीविका और नौकरी की तलाश में जापान की एक युवती ने दिया है उसने पेड डेटिंग के नाम से अपने व्यवसाय की शुरुआत की और उसे बेहतर शुरुआत मिली है।

- Advertisement -

आपने किराये पर घर के बारे में सुना होगा। किराये के घरेलू सामान के बारे में सुना होगा. यहां तक कि किराये पर कपड़े या ज्वैलरी भी सुनी होगी, लेकिन क्या कभी किराये पर इंसान के बारे में सुना है? इंसान भी नहीं बल्कि गर्लफ्रेंड, सुनने में अजीब लग रहा है। जापान में गर्लफ्रेंड को किराए पर लेना एक गर्लफ्रेंड अनुभव के लिए सेवा मांगने की प्रक्रिया है। ग्राहक को लड़की को उसके पेय, भोजन और परिवहन के लिए भुगतान करना होता है।

जापान में अनोखी नौकरी

दरअसल, हाल ही में एक खूबसूरत लड़की ने अपनी अजबोगरीब नौकरी के बारे में बताया है। इस लड़की का कहना है कि हर दिन किसी न किसी की गर्लफ्रेंड बनकर अच्छे-खासे पैसे कमा रही है। लड़की का फुल टाइम काम ही है किराये की गर्लफ्रेंड बनना है। इस दौरान लड़की की शर्त होती है कि वो किसी के साथ भी फिजिकल रिलेशन नहीं बनाएगी। उसने अपने इस कार्य को ‘पेड डेटिंग’ नाम दिया है। इस काम के लिए वो एक दिन का 40 से 50 हजार रुपये फीस लेती है।

जापान की रहने वाली हैं किर्मी

आपको बता दें कि, यह लड़की जापान की रहने वाली है और इसका नाम किर्मी (Kirmi) है। वह अकेलेपन, उदासी या किसी परेशानी से जूझ रहे लोगों को अपना समय देती है और दिन भर के लिए उसकी गर्लफ्रेंड बनकर रहती है और बदले में पैसे लेती है। कोई गर्लफ्रेंड समझकर किर्मी के साथ टाइम स्पेंड करता है तो कोई दोस्त समझकर।


किर्मी सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर है और वो अब मैक्सिको में रहती हैं। इस लड़की के इंस्टाग्राम पर उनके करीब 45 हजार फॉलोअर्स हैं। वहीं, टिकटॉक पर उनकी फैन फॉलोइंग लाखों में थी।किर्मी अपने क्लाइंट्स के साथ फिल्म देखने, खाने, घूमने और शॉपिंग करने के पैसे लेती है। इसकी हर महीने की कमाई 10 लाख रुपये से ज्यादा है।

आमतौर पर किर्मी सिंगल लड़कों को ही डेट करती है। इसके साथ ही उन लोगों के साथ भी डेट करती हैं, जो उनके संग हुई मुलाकात को निजी रखना चाहते हैं। किर्मी ने बताया कि, जापान में ‘पेड डेटिंग’ सामान्य है। अब इसी काम उसने मेक्सिको में भी शुरू कर रही हैं।

ये आईडिया यहाँ से आया मन में

सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं। किर्मी का कहना है कि, सोशल मीडिया पर उनके बहुत सारे फैन्स ऐसे हैं, जो उनसे मिलना चाहते थे। इसलिए मुलाकात के लिए चार्ज करना शुरू कर दिया। इस तरह फैन्स की ख्वाहिश भी पूरी हो जाती है और किर्मी को अच्छी कमाई हो जाती है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें