Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘रात में एकेडमी में गुंडों ने घुसकर…’, उड़नपरी पीटी उषा ने उठाए सुरक्षा पर सवालिया निशान !

भारतीय ओलिंपिक एसोसिएशन (Indian Olympic Association) की अध्यक्ष पीटी उषा की एकेडमी ‘उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स’ की जमीन पर अवैध निर्माण की घटना सामने आई है। भारत की उड़नपरी के नाम से मशहूर स्प्रिंटर पीटी उषा ने आरोप लगाया है कि, जब से वह सांसद बनी हैं, तब से उनपर लगातार निजी हमले हो रहे हैं। उषा ने दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है कि, कुछ गुंडों ने 03 फरवरी की रात केरल के कोझिकोड में स्थित ‘उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स’ में घुसकर एकेडमी की लड़कियों से छेड़खानी की।

- Advertisement -

 

एकेडमी में करने लगे अवैध निर्माण

पीटी उषा ने आरोप लगाया है कि, “बीते शुक्रवार की रात को कुछ लोग एकेडमी में घुस गए और बिना इजाजत के कंस्ट्रक्शन वर्क करने लगे। जब हम लोगों नें उनसे पूछा कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं, तो उन्होंनें बताया कि उन्हें पंचायत से मंजूरी मिली है।”

पीटी उषा ने बताया है कि, बार-बार मना करने पर भी लोगों ने अवैध निर्माण करना बंद नहीं किया। इसके बाद एकेडमी के लोगों ने मामले की शिकायत कलेक्टर और SP से की, तब जाकर एकेडमी पर अवैध निर्माण का कार्य रुका। विदित हो कि ‘उषा स्कूल ऑफ एथलेटिक्स’ के निर्माण के लिए 2010 में केरल सरकार ने 30 एकड़ जमीन देने की घोषणा की थी। कोझिकोड के किसानों ने इसके लिए अपनी जमीन दी थी। उषा के मुताबिक, “अगर ये एकेडमी की जमीन है, तो काम करने के लिए मेरी इजाजत क्यों नहीं ली गई।”

एकेडमी की सुरक्षा को लेकर जताई चिंता

उषा ने कहा- एकेडमी में मौजूद लड़कियों के साथ आए दिन छेड़खानी की हरकतें होती रहती हैं, जिसकी वजह से बच्चियों में डर का माहौल बना रहता है। मैनें इस मामले में पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है। मैं केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन से विनती करती हूं कि वो एकेडमी में सुरक्षा के इंतजाम करें।

 

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें