Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

नाती की सड़ी हुई लाश के रह रही थी नानी, वजह जानकार उड़ गए होश…!

उत्तर-प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। बाराबंकी में एक वृद्ध महिला अपने नाती के शव के साथ रहते हुए मिली। बता दें कि, लाश की हालत इतनी बिगड़ चुकी थी कि, उसे कीड़े खा रहे थे। पड़ोसियों की भनक लगी तो, मामले की सूचना पुलिस दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने नजारा देखा तो होश उड़ गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिजनों को सूचना दी। इसके अलावा वृद्ध महिला के इलाज की व्यवस्था करवा रही है।

- Advertisement -

बताया जा रहा है कि, 20 साल (प्रियांशु वाजपेयी) की लाश एक बिस्तर पर पड़ी अनगिनत कीड़े रेंग रहे, वहीं दूसरी तरफ पास में लगा दूसरा बिस्तर वृद्ध महिला (मिथिलेश मिश्रा) जिसे सड़ रही लाश से उठती बदबू से कोई परहेज नहीं। वह करीब 10 दिनों से इसी लाश के साथ रह रही थी।

नाती की डेडबॉडी के साथ रहने वाली नानी की कहानी

यह पूरा मामला बाराबंकी में नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित मोहरीपुरवा मोहल्ले का बताया जा रहा है। जहां तीन-चार दिनों से किसी दुर्गंध से परेशान थे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद जब पुलिस मकान के अंदर दाखिल हुई। तो अंदर का नजारा देखकर उसके भी होश उड़ गए। क्योंकि घर के अंदर पूरी तरह सड़ चुके शव के साथ करीब 65 वर्षीय एक वृद्ध महिला बैठी हुई मिली।

पड़ोसियों ने बताया, ”करीब 10 साल से मिथिलेश अपने नाती प्रियांशु के साथ यहां रह रही थी। प्रियांशु बिन मां-बाप का बच्चा था। मिथिलेश के बेटी और दामाद की मौत एक एक्सीडेंट में हो गई थी। तब से वही प्रियांशु को पाल-पोस रही थी।

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को पड़ोसियों से पता चला कि, वृद्ध महिला ब्राह्मण परिवार से है, उसके साथ रहने वाला युवक उसका नाती है। इस युवक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। वह पिछले कई सालों से नानी के साथ ही रहता था। मामले में सीओ ने वृद्ध महिला के इलाज की व्यवस्था के निर्देश दे दिए हैं।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें