Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Greater Noida: 15 वर्षीय स्टूडेंट की हार्ट अटैक से मौत !

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। इस दौरान ग्रेटर नोएडा के जलपुरा गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में 8वीं के छात्र रोहित सिंह की हार्ट अटैक (Heart Attack) से मौत हो गई है।मृतक छात्र रोहित सिंह की उम्र मात्र 15 वर्ष बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, छात्र रोहित सिंह आठवीं क्लास में पढ़ता था। वह खेलते वक्त बेहोश होकर गिर पड़ा, जिसके बाद उसे वहां के निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया है। पुलिस की जांच-पड़ताल में पता चला है कि, बच्चे की मौत हृदयाघात की वजह से हुई है।

- Advertisement -

पुलिस की रिपोर्ट्स के अनुसार, डॉक्टर ने मौत की वजह कार्डियक अटैक (Cardiac Attack) बताया है। ऐसे में पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए भेज दिया है।

बताया जा रहा है कि, जलपुरा निवासी रोहित सोमवार को स्कूल में खेलते वक्त गिरकर बेहोश हो गया था। यह देखते ही स्कूल के टीचरों ने कुछ देर बच्चे के हाथ पैर को दबाया और पानी पिलाया लेकिन बच्चे को होश नहीं आया। इसके बाद शिक्षकों ने छात्र के परिजनों को सूचित किया और निजी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें