Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Greater Noida News: क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ था विवाद , एक की मौत !

देश की राजधानी दिल्ली से सटे ग्रेटर नॉएडा में तीन लोगो ने मिलकर एक युवक की पत्थरों से पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है मृतक का तीनों लड़को के साथ क्रिकेट खलने को लेकर कहा सुनी हो गई थी। क्रिकेट मैच के दौरान नो बॉल को लेकर तीनों के बीच कहासुनी हुई थी जिससे नाराज तीनों लोगों ने मिलकर युवक के साथ मारपीट की और पत्थर से हमला कर दिया जिससे व्यक्ति की मौत हो गई.

- Advertisement -

 

इस पूरी घटना के जांच के बाद पुलिस ने बताया कि रविवार को नोएडा एक्सटेंशन में एक क्रिकेट मैच के दौरान विवाद हो गया जिसके बाद तीन लोगों ने मिलकर 24 साल के एक शख्स पर पत्थर से हमला कर दिया. आरोपियों के हमले में उस शख्स की मौत गई. बताया जा रहा है कि मैच में नो बॉल को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था. और विवाद पढता गया !

 

 

पीड़ित परिवार की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस उपायुक्त हिरदेश कठेरिया ने कहा कि बिसरख पुलिस स्टेशन के अधिकारियों को दोपहर में चिपियाना गांव के पास एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई लड़ाई के बारे में सूचना मिली थी. पुलिस ने कहा कि मुख्य आरोपी हिमांशु और दो अन्य के खिलाफ बिसरख पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें