Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

GT vs SRH:हैदराबाद को हराकर बेहद खुश हुए हार्दिक पांड्या, कप्तान को लेकर कहे दी बड़ी बात

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात आईपीएल का दूसरा सीज़न खेल रही है और टीम लगातार दूसरे सीज़न भी प्लेऑफ में पहुंचने में कामयाब हो गई. 15 मई, सोमवार को हैरदाबाद के खिलाफ खेले गए मैच में गुजरात ने 34 रनों से जीत दर्ज की और आईपीएल 16 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई. प्लेऑफ में पहुंचने के बाद टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या बेहद ही खुश दिखाई दिए .

- Advertisement -

 

हार्दिक ने आगे कहा, हमने कई बॉक्स टिक किए, हमने कई गलितयां कीं लेकिन हम हमेशा गेम में थे और स्थिर रहने की कोशिश की. गेंदबाज़ मेरे दिल के बेहद करीब हैं. कभी-कभी बल्लेबाज़ क्रेडिट ले लेते हैं. मेरे लिए, मैं हमेशा गेंदाबाज़ों का कप्तान रहूंगा और और सुनिश्चित करूंगा कि उन्हें उचित श्रेय मिले जिसके वे बहुत हकदार हैं.

 

खिलाड़ियों ने चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों में अपने हाथ आगे किए और हम प्लेऑफ में जगह बनाने के हकदार हैं. उम्मीदें होंगी और मेरे लिए ग्रुप के अंदर ध्यान केंद्रित करना ज़रूरी था.”

 

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 188 रन बोर्ड पर लगाए. ओपनिंग पर आए शुभमन गिल ने 58 गेंदों में 101 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. उनकी इस पारी में कुल 13 चौके और 1 छक्का शामिल रहा. गिल को इस शानदार पारी के लिए ‘प्लेयर ऑफ द मैच’ के खिताब से नवाज़ा गया.

 

गिल ने आईपीएल 2023 में शतक लगाने वाले छठे बल्लेबाज़ बने. गिल के अलावा नंबर तीन पर बल्लेबाज़ी करने आए साई सुदर्शन ने 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 47 रनों की पारी खेली. वहीं टीम का बाकी कोई भी बल्लेबाज़ दहाई का आंकड़ा पार नहीं कर सका और कुल 4 बल्लेबाज़ बिना खाता खेलो ही आउट हो गए, जबकि मोहित शर्मा 0 पर नाबाद रहे.

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें