Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

बीजेपी विधायक की हैक हुई वेबसाइट, पकिस्तान जिंदाबाद के लिखे नारे।

लखनऊ में बीजेपी विधायक की वेबसाइट हैक हो गयी। हैकर्स ने उनकी ऑफिसियल वेबसाइट हैक कर उसपर पाकिस्तान का झंडा लगा दिया। साथ ही पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लिख दिया। इतना ही नहीं यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो लगाकर उसपर आपत्तिजनक टिप्पड़ी लिखी। जब विधायक को इसकी सूचना हुई तो, विधायक ने इस संबंध में FIR दर्ज कराई।

- Advertisement -

 

आपको बता दें, हैकर्स का शिकार हुए विधायक का नाम नीरज बोरा। डॉ. नीरज बोरा लखनऊ उत्तरी सीट से बीजेपी विधायक हैं। बीते दिन हैकर्स ने उनकी ऑफिशल वेबसाइट को हैक कर लिया। जिसके बाद उस पर पाकिस्तान का झंडा लगाया और पाकिस्तान ज़िंदाबाद का नारा लिखा। हैकर्स ने सीएम योगी की फोटो लगाकर उसपर आपत्ति जनक कमेंट भी लिखा। जिसके बाद विधायक डॉ. नीरज बोरा ने साइबर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। डॉ. नीरज बोरा ने सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की लोगों तक पहुंच सुलभ बनाने के लिए drneerajbora.in नाम की वेबसाइट बनायी। यही वेबसाइट हैकर्स का शिकार हो गयी।

हालांकि, यह कोई पहला मामला नहीं है। पहले भी नेता, अभिनेता एवं अन्य इस प्रकार से हैकर्स का शिकार होते रहे हैं। इस मामले ने डॉ. नीरज बोरा ने साइबर सेल में अपनी शिकायत दर्ज कराई है। साइबर टीम मामले की जांच कर रही है। हैकर्स का पता लगाया जा रहा है। ताकि भविष्य में ऐसी घटनाएं न हों। साथ ही वेबसाइट को ओपन करने पर यह अंडर मेंटेनन्स दिखाई दे रहा है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें