Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हमास कमांडर की धमकी- इजरायल पहला लक्ष्य.. पूरी दुनिया हमारे कानून से चलेगी !

इजरायल-हमास के बीच जारी जंग के बीच हमास कमांडर का एक सन्देश सामने आया है। जिसमें हमास कमांडर महमूद अल-जहर वैश्विक वर्चस्व की बात कहता दिख रहा है। हमास कमांडर कहता है कि पूरी दुनिया उसके कानून पर चलेगी। पूरी दुनिया पर उसका राज होगा और कोई यहूदी या ईसाई गद्दार नहीं बचेगा। वह कहता है कि वो सिर्फ फिलिस्तीन को ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को आजाद कराएगा। महमूद अल-जहर का एक मिनट का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें उसने इजरायल पर किये गए हमले को लेकर कहा कि ये बस प्रारंभिक लक्ष्य है। उनका लक्ष्य पूरी दुनिया पर अपना कानून लागू करना है।

- Advertisement -

हमास कमांडर का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

हमास कमांडर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो कह रहा है कि इजरायल केवल पहला लक्ष्य है। पूरी दुनिया हमारे कानून के दायरे में होगी। पृथ्वी का सम्पूर्ण 510 मिलियन वर्ग किलोमीटर क्षेत्र उसके दायरे में होगा। जहां कोई अन्याय नहीं होगा, कोई उत्पीड़न नहीं होगा। सभी अरब देशों लेबनान, सीरिया, इराक और अन्य देशों में फलस्तीनियों और अरबों के खिलाफ़ की जा रही हत्याओं और अपराधों जैसी कोई हत्या और अपराध नहीं होंगे।

गौरतलब है कि 7 अक्टूबर को हमास आतंकियों ने इजरायल पर 20 मिनट में 5000 मिसाइलें छोड़ी। यह दिन इजराइलियों के लिए छुट्टी का दिन था और म्यूजिक फ्रेस्टिवल के लिए सैकड़ों लोग एकत्रित हुए थे। इस दौरान अचानक हुए हमले से सैकड़ों इजराइलियों समेत कई विदेशियों की मौत हो गयी। हमास के आतंकी इजराइली इलाकों में घुस आये। कई नागरिकों को अगवा किया, कई लोगों को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद इजराइल ने हमास को पूरी तरह से खत्म करने की घोषणा की। जिसके लिए उसने हमास के गढ़ गाजा पर हवाई हमला किया। हमास और इजरायल के बीच पिछले 6 दिनों से भीषण युद्ध जारी है। जिसमें मरने वालों की संख्या करीब 3700 तक पहुंच चुकी है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें