Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हार्दिक पंड्या ने किया बॉल पर कुछ ऐसा.. लोगों ने बताया काला जादू..!!

India vs Pakistan World Cup 2023: शनिवार, 14 अक्टूबर को इंडिया वर्सेस पाकिस्तान का मैच खेला जा रहा है। दोनों टीमों के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इंडिया-पकिस्तान के बीच मैच की दोनों देशों समेत दुनिया के कई देशों में धूम रहती है। मैच को लेकर लोगों में काफी उत्साह रहता है। गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने आठवें ओवर में अब्दुल्लाह शफी को आउट किया। इसके बाद हार्दिक ने पाकिस्तान की पारी के 13वें ओवर की तीसरी गेंद पर पाकिस्तान को दूसरा झटका दिया। उन्होंने इमाम-उल-हक़ को अपना शिकार बनाया।

- Advertisement -

हार्दिक ने इमाम को आउट करने से पहले कुछ ऐसा किया, जिसकी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा की जा रही है। इमाम को आउट करने से पहले हार्दिक गेंद को मुँह के पास लाकर कुछ कहते नजर आये। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही लोगों की इसपर अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। फैंस लगातार इस फोटो पर रियेक्ट कर रहे हैं। सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर हार्दिक ने गेंद के साथ ऐसा क्या किया। उन्होंने इमाम को आउट करने के लिए गेंद पर कौन सा मंत्र पढ़ा।

दरअसल, हार्दिक ने मैच के दौरान गेंद को मुँह के पास लेकर आये। बाद में वो गेंद से कुछ बोलते दिखे। सोशल मीडिया पर जिसे लेकर कई तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। किसी ने कहा कि हार्दिक में मंत्र फूका और वो काम कर गया। वहीं किसी ने मजाकियां अंदाज में कहा कि हार्दिक का काला जादू चल गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान अभी तक 181 रन पर सात विकेट गवा चुका है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें