Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरियाणा कोर्ट ने POCSO Act में दीपक चौरसिया के खिलाफ जारी किया गिरफ्तारी वारंट !

न्यूज़ एंकर दीपक चौरसिया को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasiya) के खिलाफ एक और गैर जमानती वारंट जारी हो गया है। उन पर साल 2013 में 10 वर्षीय नाबालिग और उसके परिवार का कथित तौर पर अश्लील और एडिटेड वीडियो टीवी पर ऑन एयर चलाने का आरोप है। वर्तमान में यह मामला  POCSO अधिनियम के तहत पंजीकृत है। दीपक चौरसिया को इस मामले में कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह पेश नहीं हुए। ऐसे में अब कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है। दीपक को अब कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

- Advertisement -

 

दीपक चौरसिया के खिलाफ जारी वारंट

दीपक चौरसिया के वकील ने कहा है कि,  उस दिन पहले से ही उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का इंटरव्यू शेड्यूल था, जिसकी वजह से दीपक कोर्ट नहीं आ पाए थे। लेकिन गुरुग्राम के एडिशनल सेशन जज शशि चौहान (Judge Shashi Chauhan) ने पाया कि एप्लीकेशन के साथ चौरसिया या उनके एडवोकेट का कोई एफिडेविट नहीं था। इसके अलावा न्यायालय में व्यक्तिगत पेशी से छूट से जुड़ा कोई डॉक्यूमेंट्री प्रूफ भी नहीं था। इसके बाद जज ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया।

दीपक के वकील ने यूपी सीएम के अफसर की तरफ से इस संबंध में भेजा पत्र भी दिखाया लेकिन यूपी सरकार का जो पत्र कोर्ट में पेश किया वह कॉन्फिडेंशियल था। न्यायालय ने इस पर भी तीखी आपत्ति जताई और कहा कि जो पत्र गोपनीय था उसको न्यायालय में कैसे पेश किया गया।

 

वहीं दूसरी तरफ, अभियोजन पक्ष के वकील ने दलील दी है कि, दीपक चौरसिया उस दिन भी न्यायालय में पेश नहीं हुए थे, जिस दिन यह मामला दर्ज हुआ था। वह जानबूझकर सुनवाई में देरी करना चाहते हैं। दोनों पक्षों को सुनने के बाद कोर्ट ने दीपक चौरसिया का बेल बॉन्ड और श्योरिटी बॉन्ड कैंसिल कर दिया।

 

विदित हो कि,  दीपक चौरसिया के खिलाफ यह दूसरा वारंट जारी किया गया है। इससे पहले 28 अक्टूबर को उन्हें कोर्ट में पेश होना था, लेकिन हेल्थ ईशू का हवाला देकर पेश नहीं हुए थे। तब भी कोई दस्तावेज नहीं सौंपा था। इसीलिये वारंट जारी हुआ था।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें