Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

‘Elvish Yadav आगे बढ़ेगा तो देश आगे बढ़ेगा… हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने बयान पर तोड़ी चुप्पी !

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) पिछले तीन दिनों से जेल में हैं। स्नेक वेनम केस में एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। एल्विश की गिरफ्तारी को लेकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने एल्विश यादव को आशीर्वाद देने का किस्सा शेयर किया है।

- Advertisement -

बिग बॉस ओटीटी 2 जीतने के बाद हरियाणा के तात्कालीन मुख्यमंत्री रहे मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश को बधाई दी थी। उन्होंने एल्विश को आशीर्वाद देते हुए कहा था कि, एल्विश आगे बढ़ेगा तो देश आगे बढ़ेगा। इसके कुछ ही समय बाद एल्विश का नाम स्नेक वेनम केस से जुड़ा। एल्विश पर नोएडा की रेव पार्टी में सांप का जहर सप्लाई करने का आरोप लगा और FSL की जांच रिपोर्ट ने भी इन आरोपों को सही ठहरा दिया। ऐसे में जब मनोहर लाल खट्टर से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने एल्विश को समर्थन देने से साफ इंकार कर दिया।

राजनेता  ने कहा कि,”ये अभी जो नया विषय उठा है, उसमें जो एक्शन लेना है वो पुलिस को लेना है, तो इसमें कुछ हमें कहना नहीं है, ना प्लस में ना माइनस में, जो दोषी होगा, उनको सजा मिलेगी”।

 

आपको बता दें कि, इस मामले में राजस्थान के कोटा से एल्विश यादव को हिरासत में लिया गया था, जिसके बाद उनसे कुछ मिनटों तक पुलिस ने पूछताछ की और फिर उन्हें छोड़ दिया गया। सोशल मीडिया स्टार और बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और इस मामले में शामिल लोगों के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 में शिकायत दर्ज करवाई गयी थी। इस मामले में पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

 

ये पहली बार नहीं है, जब एल्विश किसी विवाद में फंसे हैं, इससे पहले एल्विश याद अपने को-कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान के साथ झगड़े को लेकर विवाद में आए थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें