Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हरियाणा: गाड़ी में दो कंकाल मिलने से मचा हड़कंप, जांच शुरु !

हरियाणा के भिवानी (Bhiwani of Haryana) में पूरी तरह से जल चुकी बोलेरो जीप में दो कंकाल मिलने से सनसनी मच गई। पुलिस ने बोलेरो में मिले दोनों कंकालों की पहचान कर ली है। प्राप्त सूचना के अनुसार मृतकों की पहचान नासिर और जुनैद के रुप में हुई है। दोनों मृतक राजस्थान के रहने वाले थे। परिजनों ने आरोप (Relatives Allege) लगाया है कि,  दोनों को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने राजस्थान से अगवा किया और उनकी हत्या कर दी। नासिर और जुनैद का शव राजस्थान के भरतपुर से करीब 200 किलोमीटर दूर हरियाणा के भिवानी में मिला। मामला गौ तस्करी से जुड़ा हुआ माना जा रहा है।

- Advertisement -

 

जली हुई बोलेरो में मिले कंकाल

हरियाणा के भिवानी में लोहारू के बारवास गांव में पुलिस को एक जली हुई बोलेरो जीप की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गाड़ी में दो कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया। शुरुआती जांच में पता चला कि,  दोनों मृतक राजस्थान के भरतपुर के रहने वाले हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि राजस्थान के भरतपुर के भोपालगढ़ थाने में दो लोगों के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिकायतकर्ता खालिद के मुताबिक, जुनैद और नासिर किसी काम की वजह से हरियाणा के फिरोजपुर के लिए निकले थे। खालिद ने बताया कि, उसे किसी का कॉल आया था कि नासिर और जुनैद को कुछ लोग बोलेरो में जंगल की ओर ले गए हैं। खालिद के मुताबिक, अनिल , श्रीकांत , रिंकू सैनी, लोकेश सिंगला, मोनू हत्या के लिए जिम्मेदार हैं।

गौ तस्करी से हत्या का कनेक्शन

माना जा रहा है कि,  मामला गौ तस्करी से जुड़ा है। मृतक जुनैद के खिलाफ गौ तस्करी के 5 मामले दर्ज हैं, हालांकि नासिर के खिलाफ गौ तस्करी से जुड़ी कोई शिकायत दर्ज नहीं है। पुलिस ने मामले के गौ तस्करी से जुड़े होने की बातों पर कोई टिप्पणी नहीं की है। बताया जा रहा है कि खालिद ने जिन 5 व्यक्तियों पर हत्या का आरोप लगाया है, वह सभी हरियाणा के रहने वाले हैं और बजरंग दल के सदस्य होने के साथ-साथ गौ रक्षक भी हैं। पुलिस ने पांचो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें