Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हाई-स्पीड रोल्स रॉयस तेल टैंकर से टकराई, कुबेर ग्रुप के निदेशक घायल !

प्रसिद्ध कुबेर ग्रुप के निदेशक विकास मालू मंगलवार, 22 अगस्त को हुई एक सड़क दुर्घटना में घायल हो गए। उसकी रोल्स रॉयस कार दिल्ली-मुंबई-बड़ौदा एक्सप्रेसवे पर एक पेट्रोल टैंक से टकरा गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि रोल्स रॉयस पूरी तरह से जलकर खाक हो गई। पुलिस के मुताबिक, जब टैंकर से टकराई तो वह 230 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से जा रही थी। इस दुर्घटना में टैंकर के चालक और सहायक की मौत हो गई। जबकि रोल्स रॉयस में सवार तीन लोग घायल हो गए।

- Advertisement -

हादसे में 9 करोड़ की रोल्स रॉयस जलकर खाक।

जानकारी के अनुसार, दुर्घटना के समय विकास मालू 9 करोड़ की कार रोल्स रॉयस में सवार थे। वे राजस्थान के जयपुर में किसी प्रोग्राम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। पुलिस के अनुसार उस समय कार की स्पीड 200 किमी प्रति घंटे से ज्यादा की थी। हादसे के समय की पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं आज तक के अनुसार, हादसा 25 अगस्त की सुबह 11 बजे नूंह जिले के उमरी गांव के पास हुआ।

दुर्घटना में टैंकर के चालक और सहायक की मौत। 

इस हादसे में मरने वालों की पहचान रामप्रीत और कुलदीप के रूप में हुई है। जोकि तेल के टैंकर पर सवार थे। इसके अलावा टैंकर पर सवार गौतम की हालात नाजुक है। उसे नूंह के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में दर्ज एफआईआर में कहा गया है, टैंकर को रामप्रीत चला रहा था और उसमें दो अन्य लोग भी थे, कुलदीप और गोतम कुमार। घटना सुबह 11.30 बजे के आसपास दिल्ली-मुंबई राजमार्ग पर हुई। जब एक वाहन लापरवाही से और तेज गति से चला आ रहा था। जिसने टैंकर के अगले टायर को टक्कर मार दी। जिसके बाद गाडी का संतुलन बिगड़ा और पलट गई।

पुलिस ने कहा कि, टैंकर से टकराने के बाद रॉल्स रॉयस में तुरंत आग लग गई। लेकिन उसमें सवार सभी लोगों को उनके रिश्तेदारों द्वारा समय रहते बचा लिया गया। जोकि दूसरी कार में पीछे से आ रहे थे। यह हादसा इतना भीषण था कि रॉल्स रॉयस पूरी तरह से जल गई। इस हादसे में कार में सवार दिव्या, व्यापारी विकास मालू और तसबीर घायल हुए हैं। जिन्हे गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें