Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Mumbai News: मुंबई में 64 वर्षीय विधवा के साथ हुआ कुछ ऐसा, ठाणे क्रीक के पास छोड़ा मरवने को,जानिए पूरी वारदात !

उत्तर-पूर्वी मुंबई के ट्रॉम्बे में दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है।दरसल तीन युवकों ने 64 वर्षीय एक विधवा का अपहरण किया, उसके साथ सामूहिक दुष्‍कर्म किया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर उसे मरने के लिए ठाणे क्रीक के पास छोड़ दिया।

- Advertisement -

 

 

पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पीड़िता की बेटी द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, उसकी मां सोमवार रात कुर्ला के नेहरू नगर इलाके में पास के खंडोबा मंदिर में पूजा करने गई थी। वहां से कम से कम 3 लोगों ने उसका पीछा किया और अपहरण कर उसे अपने साथ ट्रॉम्बे में ठाणो क्रीक के पास एक सुनसान जगह पर ले गए, जहां उन्होंने उसके साथ बेरहमी से दुष्कर्म किया।

 

जानकरी के मुताबिक दरिंदों ने पीड़िता के चेहरे, सिर, गुप्तांगों और अन्य अंगों पर बार-बार हथौड़े से वार किया, जिससे वह गिर गई और निजर्न खाड़ी क्षेत्र में बेहोश हो गई, उसके शरीर पर कोई वस्त्र नहीं था। , उसे मरी हुई मानकर तीनों दरिंदे अंधेरे फायदा उठाकर भाग गए। मंगलवार सुबह लगभग 5 बजे एक स्थानीय महिला ने बुजुर्ग पीड़िता को बिना कपड़ों के खून बहते हुए और मदद की गुहार लगाते हुए देखा। उनकी रोती हुई बेटी ने बताया ‘उस दयालु महिला ने पहले उसे पहनने के लिए एक गाउन दिया। उसने पुलिस को सूचित किया,‘ ट्रॉम्बे पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा कि वे पीड़िता को तुरंत घाटकोपर में बीएमसी के राजावाड़ी अस्पताल ले गए जहा उसका इलाज किया गया अधिकारी ने कहा कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है और उसके साथियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। महिला अपनी बेटी और 9 साल की नतिनी के साथ रहती है। वह स्थानीय बाजारों में मछली और झाड़ू बेचकर अपना जीवन यापन करती है

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें