Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Himachal Pradesh; होमवर्क पूरा नहीं हुआ, तो बच्चे ने रची अपनी ही Kidnapping की कहानी !

हिमाचल प्रदेश के जिला बिलासपुर के थाना कोट में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहा आठवीं कक्षा के छात्र ने अपनी अगवाह करने की एक ऐसी कहानी बनाई की सुनने वालों के पैरों तले से जमीन खिसक गई। कहानी भी ऐसी जिसे सुनकर छात्र के पिता परिजन यहां तक की पुलिस की भी सांसें फूल गई।

- Advertisement -

ये पूरा मामला बिलासपुर के कोट कहलूर थाना क्षेत्र का है. जहां 8वीं में पढ़ने वाले एक छात्र के मुताबिक दो नकाबपोश बाइकसवारों ने उसे कुछ सुंघाकर अगवा कर लिया. लेकिन काफी दूर जाकर जब वह जाम में रुके तो अचानक से बच्चे को होश आया और वह वहां से किसी तरह छूटकर भाग गया। . घर पहुंचकर बच्चे ने अपने परिजनों को पूरी बात बताई. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.


बताया जा रहा है कि 8वीं क्लास के छात्र ने जुलाई महीने में हुई बरसात की छुट्टियां का होमवर्क नहीं किया था. बरसात की छुट्टियों के बाद 31 जुलाई को ही स्कूल खुला था और बच्चे ने होमवर्क ना करने पर टीचर की डांट के डर से अपनी ही किडनैपिंग की कहानी रच डाली. दरअसल पुलिस के मुताबिक बच्चे ने किडनैपिंग के बारे में जो भी बातें बताई उससे जुड़ा कोई भी सबूत नहीं मिला है.लेकिन जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो सारी कहानी झूठी साबित होने लगी और थोड़ी देर पूछताछ के बाद बच्चे ने कहा , मैंने ये सब स्कूल टीचर से बचने के लिए किया !

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें