Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं- सुरजेवाला

हरियाणा। कैथल में आयोजित रैली के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला का विवादित बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल विडिओ में सुरजेवाला एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कह रहे हैं कि , जो लोग भाजपा को वोट देते हैं और भाजपा समर्थक हैं, वे राक्षस प्रवृत्ति के हैं। मैं महाभारत की इस भूमि से श्राप देता हूं। विदित हो कि कैथल के भाई उदय सिंह किला परिसर में आयोजित हुए जन आक्रोश प्रदर्शन में रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा पर विवादित टिप्पणी कर दी। विदित हो कि भाजपा के प्रति कांग्रेस नेताओ की टिपण्णी कोई नई नहीं है , कांग्रेस पार्टी में कई ऐसे बयानवीर हैं जो अपने बयानों से पार्टी को असहज स्थित में डाल देते हैं।

- Advertisement -

 

सुरजेवाला ने कहा ये राक्षसों, भाजपा-जजपा के राक्षसों, राक्षस हो तुम लोग। भारतीय जनता पार्टी को जो वोट देता है और जो भाजपा का समर्थक है वह राक्षस प्रवृत्ति का है। मैं आज महाभारत की इस धरती से उन्हें श्राप देता हूं। उनकी इस टिप्पणी के बाद सियासी माहौल काफी गर्म है.

 

 

 

सुरजेवाला ने कहा कि करनाल में 17 से 18 किलोमीटर चिलचिलाती गर्मी में जहां लोग बेहोश हो रहे थे।वहीं, करनाल में हुए प्रदर्शन में वह, शैलजा और किरण मुख्यमंत्री के निवास स्थान तक गए। क्योंकि सीईटी में बैठने वाले प्रदेश के 11 लाख 22 हजार युवाओं को रोजगार मिलने की उम्मीद थी। वे बच्चे चिलचिलाती धूप से नहीं डरते, बल्कि मौजूदा सरकार के अत्याचार से डरते हैं। सरकार बेशक नौकरी न दें, कम से कम परीक्षा में तो बैठने दे। सुरजेवाला ने अंत में मौजूदा खट्टर सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी भी की।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें