Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

प्रज्ञा ठाकुर का विवादित बयान -घरों में रखें हथियार, कभी भी पड़ सकती है जरूरत !

अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वाली बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उन्होंने लव जेहाद को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसने पार्टी के लिए भी मुश्किलें खड़ी कर दी हैं।

- Advertisement -

दरअसल, साध्वी प्रज्ञा ने हिंदुओं को अपने घरों में हथियार रखने की सलाह दे डाली है। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘हिंदुओं को अधिकार है कि वे अपनी मर्यादा पर प्रहार करने वालों को जवाब दें। अपने घरों में हथियार रखो और कुछ नहीं तो कम से कम सब्जियों को काटने के लिए चाकू का इस्तेमाल तो करो।

साध्वी ने आगे कहा, ‘पता नहीं कब क्या स्थिति आ जाए। आत्मरक्षा का अधिकार सबका है। अगर कोई हमारे घर में घुसपैठ करता है और हम पर हमला करता है तो मुंहतोड़ जवाब देना हमारा अधिकार है।’

 

‘उनके पास जिहाद की परंपरा है’

भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने लव जिहाद पर कहा, ‘उनके पास जिहाद की परंपरा है। अगर कुछ नहीं तो वे लव जिहाद करते हैं। प्यार भी करते हैं तो उसमें जिहाद करते हैं। हम (हिंदू) भी भगवान से प्यार करते हैं. एक संन्यासी अपने भगवान से प्यार करता है।

 

‘अपनी लड़कियों की रक्षा करें और उन्हें सही मूल्य सिखाएं’

कर्नाटक में हिंदू जागरण वैदिक के दक्षिण क्षेत्र के वार्षिक सम्मेलन में उन्होंने कहा, ‘संन्यासी कहते हैं कि भगवान द्वारा बनाई गई इस दुनिया में सभी उत्पीड़कों और पापियों को खत्म करो। अगर प्यार की सही परिभाषा यहां नहीं बचेगी तो इसमें शामिल लोगों को जवाब दें। लव जिहाद में शामिल लोगों को भी उसी तरह जवाब दें। अपनी लड़कियों की रक्षा करें और उन्हें सही मूल्य सिखाएं।’

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें 

[avatar]