Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

शादी से पहले युवक ने छुपाई बड़ी बात, पत्नी हुई HIV पॉजिटिव तो हुआ फरार !

यूपी के मेरठ में एक पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने अपनी बिमारी की बात छुपा कर उससे शादी की। उसने कहा कि उसका पति शादी के पहले से HIV पॉजिटिव था। लेकिन बिना इसकी जानकारी दिए उसने महिला से शादी की। जिस कारण महिला भी HIV पॉजिटिव हो गई। इतना ही नहीं जब महिला की तबीयत बिगड़ने लगी तो पति उसे मायके छोड़ आया। जिसके बाद वो खुद फरार हो गया। पीड़िता के परिजनों ने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

- Advertisement -

धूमधाम से अपनी की थी बेटी की शादी।

यह मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी 2021 में जानी थाना क्षेत्र निवासी युवक से की थी। पीड़िता के पिता का कहना है कि बेटी की शादी में उन्होंने 15 लाख रुपये खर्च किये थे। उन्होंने कहा कि काफी धूमधाम से अपनी बेटी की शादी की थी। बावजूद इसके भी उसके घर वाले दहेज से खुश नहीं थे। बेटी के ससुराल वाले लगातार दहेज़ की मांग करते रहते थे। जिसके लिए उनकी बेटी को भी प्रताड़ित करते रहते थे।

युवक शादी के पहले से था HIV संक्रमित।

पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि युवक शादी के पहले से ही HIV संक्रमित था। लेकिन शादी से पहले ये बात पूरी तरह से छुपा के रखी थी। शादी के बाद युवती भी HIV संक्रमित हो गयी और उसे एड्स हो गया। जब धीरे-धीरे पीड़िता की हालत बिगड़ने लगी तो आरोपी पति उसके साथ मारपीट करने लगा। आरोपी पति पत्नी को दोषी ठहराते हुए उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगा। जिसके बाद आरोपी ने युवती को मायके छोड़ दिया और उसे छोड़ कर चला गया।

पीड़िता की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने पीड़िता का इलाज कराया। ब्लड जांच में मामले की सच्चाई सामने आई। जांच के दौरान पता चला कि महिला को एड्स है। जिसके बाद कई बड़े अस्पताल में उन्होंने बेटी का इलाज कराया। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि जब उनकी बेटी अस्पताल में थी तो बुलाने के बाद भी उसका पति उसे देखने नहीं आया। परिवारजनों ने आरोपी पति पर महिला को एक्सपायरी दवा खिलाने का भी आरोप लगाया है।

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि उन्होंने पति-पत्नी के बीच के विवाद का मुकदमा दर्ज किया है। मामले की विवेचना की जा रही है। जांच रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

 

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें