Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

हनीट्रैप, ब्लैकमेल, और फिर गुंडों की धमकियां इंस्टाग्राम से शुरू होकर बर्बादी तक ऐसे पहुंची जसनीत कौर !

पंजाब में इस समय एक महिला सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। जिनकी चर्चा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जोरों शोरों से हो रही है। ये महिला कोई और नहीं जसनीत कौर (Jasneet Kaur) हैं। कारोबारियों काे फंसाने वाली ब्लैकमेलर हसीना बेनकाब होती हुई नजर आ रहीं हैं। इंस्टाग्राम पर अर्धनग्न होकर रील डालकर वह कारोबारियों को फंसाती है और फिर उनसे ऑनलाइन चैटिंग के दौरान अपनी न्यूड फोटो भेजती हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती और मोहक अदाएं साफ दिखाई देती हैं। इसके बाद वह ‘हनीट्रैप’ में फंसाने के बाद बदनामी का डर दिखाकर ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी। ऐसे में कोई पैसे न देता तो गैंगस्टरों से धमकियां दिलवाने लगीं।

- Advertisement -

हनीट्रैप, ब्लैकमेल और फिर जसनीत ने दी धमकियां

जसनीत कौर पंजाब के संगरूर जिले की रहने वाली हैं। जवानी के दिनों में कदम रखते ही जसनीत कौर बड़े सपने देखने लगीं। लेकिन कुछ साल पहले उनके सिर से पिता का साया उठ गया था और इस वजह से उन्हें और भी आजादी मिल गई। ऐसा लोगों का मानना है कि, जसनीत के घर के हालात ठीक नहीं थे। लिहाजा, वह पैसे कमाने के लिए इंस्टाग्राम पर अर्धनग्न होकर अश्लील रील्स बनाने लगीं। ऐसे में धीरे-धीरे उनके फॉलोअर्स बढ़ने लगे। बस यही वजह है कि, जसनीत पूरी तरह ब्लैकमेलिंग के काले धंधे में उतर गईं।


लुधियाना पुलिस ने जसनीत कौर उर्फ राजवीर नाम की इस इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर को अरेस्ट कर लिया गया है। दो दिन के लिए पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट भी खंगाले जा रहे हैं ताकि दूसरे लोगों को की गई ब्लैकमेलिंग का पता चल सके।

यह भी पढ़ें

  • इस दौरान उसकी दोस्ती एक बड़ी राजनीतिक पार्टी के नेता से हो गई।
  • जसनीत ने अपने इस काले धंधे से इतना पैसा कमा लिया कि, उसने महंगी BMW कार भी खरीद ली।
  • इतना ही नहीं, इस धंधे में की वजह से उसके संबंध कई माफियाओं से भी हो गए थे।
  • ऐसे में जसनीत ने लोगों को धमकियां देनी भी शुरू कर दी।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें