Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

Accident: महाराष्ट्र में भीषण हादसा, शिरडी बस-ट्रक की आमने-सामने की टक्कर, 10 की मौत…40 घायल !

महाराष्ट्र (Maharashtra) से एक बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है। इस दौरान महाराष्ट्र के नासिक में शुक्रवार सुबह एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यह हादसा नासिक रोड पर एक प्राइवेट लग्जरी बस की ट्रक से टक्कर होने की वजह से 10 लोगों की मौत हो गई है और वहीं 40 अन्य घायल लोग घायल बताये जा रहें हैं। जानकारी के मुताबिक, बस में सवार सभी यात्री साईं बाबा के दर्शन करने शिरडी जा रहे थे।

- Advertisement -

नासिक-शिरडी राजमार्ग पर बड़ा हादसा 

नासिक पुलिस का कहना है कि, यह हादसा नासिक-शिरडी राजमार्ग पर पथारे के पास हुआ है। ऐसे में यह बस साईं बाबा के भक्तों को लेकर जा रही थी। उसी समय शिरडी हाईवे पर पाथरे के पास एक बस और ट्रक में अचानक भिडंत होने के कारणवश करीब 10 लोगों की मौत की सूचना है। इस बस में लगभग 50 यात्री सवार थे।

बस में अंबरनाथ के यात्री भी थे सवार 

सूत्रों के मुताबिक मृतकों की संख्या में 7 महिलाओं और 3 पुरुष हैं। घायल यात्रियों को वहां साईंबाबा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। वहीं कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस और प्रशासन से आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं। हादसे के कारणों- पड़ताल की जा रही है। इस बस में मुंबई के अंबरनाथ के यात्री भी सवार थे, जो शिर्डी दर्शन करने जा रहे थे।

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस और ट्रक दोनों ही बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों की पहचान की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें