Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा: एक ही परिवार के 4 लोगों की ज़िंदा जलकर मौत

ट्रक से टक्कर के बाद कार में लगी भीषण आग। एक ही परिवार के चार लोगों की ज़िंदा जलकर मौत।

 

- Advertisement -

सहारनपुर : मंगलवार दोपहर एक भयानक सड़क हादसे में चार लोगों की ज़िंदा जलकर मौत हो गयी। सहारनपुर के देहरादून-अंबाला हाईवे पर पुल के ऊपर एक गाडी को आगे और पीछे दोनों तरफ से टक्कर लगने से उसमे आग लग गयी, जिसमे चार लोग ज़िंदा जल गये। सड़क हादसे की सूचना मिलते ही थाना रामपुर मनिहारन पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है।

 

 

 

 

 

ओवरटेक करने के चक्कर में हुआ इतना बड़ा हादसा 

इस हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की जलकर मृत्यु हो गयी। हादसा इतना भयानक था कि गाडी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। हादसे में मरने वालों में उमेश गोयल 70 वर्ष, सुनीता गोयल पत्नी उमेश गोयल 65 वर्ष, अमरीश जिंदल 55 वर्ष और गीता जिंदल पत्नी 50 वर्ष पत्नी अमरीश जिंदल थे। ये चारों आल्टो कार से जा रहे थे। बताया जा रहा है कि NHI पर काम चल रहा है जिसके चलते NHI ने हाईवे को वनवे कर रखा है। इसी कारण ऑल्टो गाड़ी ने ओवरटेक किया और पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। ओवरटेक करने के चक्कर में ट्रक ने कार में पीछे से टक्कर मारी। जिसके कारण ऑल्टो कार में आग लग गई और सभी 4 चार लोग कार में फंस गए। हादसा नेशनल हाईवे-344 रामपुर मनिहारन क्षेत्र में चुनेटी फाटक के पास बने पुल का है।

 

 

 

 

शवों को काट कर निकाला गया

एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक ने बताया कि 11:30 बजे उन्हें एक कार में आग लगने की सूचना मिली। ऑल्टो कार नोएडा-16 नंबर की है। इसमें चार लोग अंदर बैठे थे और चारो की ज़िदा जल कर मौत हो गयी है। शवों को काट कर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृत के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। ट्रक सवार दो लोगों को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें