Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पंचायत भवन में सरेआम बदसलूकी से आहत युवती ने की आत्महत्या !

कानपुर: पंचायत भवन में एक युवती के साथ सरेआम छेड़खानी व पिटाई की गयी। जिसके बाद आहत युवती ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। पिटाई का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया। इस घटना के तीन दिन बाद भी अभी तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पायी है। जिसे लेकर इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है।

- Advertisement -

पीड़ित युवती का नाम सोनम था। जिसका अंतिम संस्कार बुधवार को किया गया। इस दौरान भारी संख्या में भीड़ उमड़ आयी। जिसमें कुछ हिन्दू संगठन भी शामिल थे। एहतियातन मौके पर भारी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। हालांकि मृतक के पिता ने साफ किया कि उन्हें कोई हंगामा या बवाल नहीं चाहिए। उन्हें बस अपनी बेटी के लिए इंसाफ चाहिए। जिसे लेकर मृतक लड़की के भाई ने कहा कि पुलिस अभी तक आरोपी के घर झाकने तक नहीं गयी है। अगर हम कुछ कहेंगे तो सांप्रदायिक माहौल बिगड़ जाएगा।

जानिये क्या है पूरा मामला।

दरअसल, पीपरगावां गांव के रहने वाले राजेंद्र यादव की बेटी सुषमा गांव की पंचायत सहायक है। राजेंद्र ने बताया कि सोमवार को दोपहर 12 बजे कुछ महिलाये अपनी समस्याएं लेकर पंचायत भवन आयी थी। उस दिन सुषमा की तबीयत ठीक नहीं थी। जिस कारण उसने अपनी छोटी बहन सोनम (22 वर्ष) को पंचायत भवन भेज दिया। सोनम वहां महिलाओं की समस्या सुन रही थी तभी आरोपी शकील वहां आया और शौचालय निर्माण की शेष राशि को लेकर हंगामा करने लगा। आरोपी यहीं पर नहीं रुका बल्कि उसने सोनम के साथ गाली-गलौज और मारपीट भी की। सोनम काफी चीखी-चिलायी लेकिन दबंग आरोपी के डर से कोई भी उसे बचाने नहीं आया। छेड़खानी और मारपीट से आहत सोनम ने घर आने के बाद फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

72 घंटे के बाद भी पुलिस आरोपी को नहीं कर सकी गिरफ्तार ।

इस घटना से युवती के घरवाले और गांववाले काफी गुस्से में हैं। पुलिस पर आरोप है कि सीसीटीवी में सब कुछ साफ-साफ दिखने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। आरोपी शकील के खिलाफ पूरा गांव एक है। गांव वालों का कहना है कि 72 घंटे के बाद भी पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। उनका कहना है कि आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो और उसे कड़ी से कड़ी सजा मिले। वहीं पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंग ने बताया कि आरोपी शकील की तलाश में ACP के नेतृत्व में कई टीमों को लगाया गया है। साथ ही सर्विलांस की टीम भी तलाश में लगी हुई है। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार किया जाएगा।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें