Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

मुजफ्फरनगर में पत्नी की हत्या करके पति ने किया Suicide, वजह जानकर रह जाएंगे दंग…!!

उत्तर-प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर जिले (Muzaffarnagar District) से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। मुजफ्फरनगर जिले में हत्या और खुदकुशी का मामला सामने आया है। मुजफ्फरनगर के भोपा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह ही पति ने पत्नी की गोली मारकर कथित हत्‍या के बाद खुद भी खुदकुशी कर ली है।

- Advertisement -

मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल श्रीवास्तव (Atul Srivastava) का कहना है कि मखियाली गांव निवासी नसीम मलिक (26) की शादी पांच माह पूर्व गाजियाबाद के लोनी की नरगिस (25) के साथ हुई थी।

पति-पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था, जिसके निपटारे के लिए शुक्रवार की सुबह दोनों भोपा थाना क्षेत्र के निवासी सद्दाम के घर पहुंचे, लेकिन सद्दाम उन्हें नहीं मिला। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वहां पति-पत्नी के बीच विवाद होने लगा तो सद्दाम का पड़ोसी साबिर बीच-बचाव करने पहुंचा, जिसे नसीम ने गोली मार दी।

नसीम ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

सूत्रों के मुताबिक, यह हादसा होने केे बाद वहां भीड़ जुटने लगी तो, पति-पत्‍नी बाइक से गांव से बाहर चले गये जहां नसीम ने पत्नी नरगिस की गोली मारकर हत्‍या कर दी और फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी। श्रीवास्तव ने बताया कि, दंपति के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जबकि घायल साबिर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, घटनास्थल से दो पिस्टल बरामद की गयी हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें