Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu
Hindi English Marathi Gujarati Punjabi Urdu

पति ने पत्नी की करवाईं 4 शादियां, 15 दिन खेलता था ये खौफनाक खेल..!!

राजस्थान से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। राजस्थान में आपने लुटेरी दुल्हनों के किस्से तो सुने ही होंगे। जहां शादी कराने के नाम पर लड़का पक्ष से मोटी रकम ली जाती है। वहीं दुल्हनें पैसों के लालच में न जाने कितने ही लोगों से कुछ समय के लिए शादी करती है। और फिर मौका पाते ही ससुराल से पैसा और गहने लेकर फरार हो जाती है। राजस्थान पुलिस ने एक ऐसी लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया है जिसकी कहानी सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हाँ दुल्हन की शादी उसका खुद का पति करवाता था।

- Advertisement -

जानकारी के अनुसार अभी तक वह अपनी पत्नी की चार शादियां करवा चुका है। इसके लिए उसने लड़के वालों से मोटी रकम भी ली थी। शादी के कुछ दिन बाद उसकी पत्नी मौका देखकर घर में रखे गहनों-नगदी पर हाथ साफ करती और फिर पति के साथ फरार हो जाती। लेकिन, अब दोनों पुलिस की गिरफ्त में हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, इस खौफनाक पति ने अपनी बीवी की शादी एक दो नहीं बल्कि चार लोगों से करवाई। इतना ही नहीं, शादी करने के बाद यह दुल्हन अपने असली पति को लोकेशन भेज देती और फिर पैसा और गहने लेकर उसके साथ फरार हो जाती थी। लेकिन वो कहते हैं ना कि चोर चाहे जितना भी शातिर हो, पुलिस उसे कभी न कभी पकड़ ही लेती है। पुलिस ने इस दंपति को गिरफ्तार कर लिया है।

यह पूरा मामला राजस्थान के अलवर के बानसूर का बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक, असम का रहने वाला एक शख्स अपनी पत्नी को अविवाहित बता पहले उसकी शादी करवा देता था। इसके बाद वह मौका देख 15 दिन बाद उसे लेकर फरार हो जाता था। फिर दोनों दोबारा नए शिकार की तलाश करते थे।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

इसे भी पढे ----

वोट जरूर करें

क्या आपको लगता है कि बॉलीवुड ड्रग्स केस में और भी कई बड़े सितारों के नाम सामने आएंगे?

View Results

Loading ... Loading ...

आज का राशिफल देखें